बीजेपी आलाकमान ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का विकल्प तलाशना शुरु कर दिया है। खबर है कि अगले एक दो दिनों में गोवा बीजेपी के नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। ये नेता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बुलावे पर दिल्ली पहुंच रहे हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी गोवा में नए मुख्यमंत्री के नाम पर विचार कर रही है। गोवा बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक के बाद नये मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला हो सकता है।

हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर न तो मनोहर पर्रिकर के इस्तीफे की बात सामने आई है, और न ही भारतीय जनता पार्टी ने उनके विकल्प के तौर पर किसी के नाम का ऐलान किया है। मगर यह बात तय है कि अब बीजेपी मनोहर के विकल्प के रूप में विचार कर रही है।

दरअसल, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत काफी समय से खराब चल रही है। उन्हें  इलाज के लिए फिर से अमेरिका ले जाया गया है। जबकि  पर्रिकर अभी 22 अगस्त को ही अमेरिका से गोवा लौटे थे, लेकिन लौटने के कुछ ही घंटों के भीतर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी मनोहर पर्रिकर की तबीयत को देखते हुए एहतियातन उनके विकल्प की तलाश में जुट गई है। खबरों की मानें तो गोवा बीजेपी के नेता अगले-एक दो दिनों में दिल्ली आ सकते हैं और पर्रिकर की तबीयत को ध्यान में रख अमित शाह से संभवानाओं पर चर्चा कर सकते हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here