“दिमागी संतुलन खो चुके हैं बिलावट भुट्टो”, पाक विदेश मंत्री के बयान पर बोले अनिल विज

हमारी सेनाओं ने चीन की फौज को खदेड़ा- अनिल विज

0
221
Bilawal Bhutto: हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज और पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो
Bilawal Bhutto: हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज और पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो

Bilawal Bhutto: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के बयान से भारत में काफी नाराजगी है। भुट्टो ने संयुक्त राष्ट्र में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इसको लेकर देश की सत्ताधारी पार्टी के साथ कई लोगों ने नराजगी जताई है। वहीं, इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का भी बयान आया है। विज ने कहा है “बिलावल भुट्टो अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं।”

Bilawal Bhutto के बयान पर बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज
Bilawal Bhutto के बयान पर बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिज विज

Bilawal Bhutto: पाकिस्तान के हैं बुरे हालात-विज

हरियाणा के गृह मंत्री और बीजेपी नेता अनिज विज ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावट भुट्टो पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “बिलावट भुट्टो अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं। पाकिस्तान में आज जो बुरे हालात हैं, जो आतंकवाद की फैक्ट्री चला रहा है, अगर देश का कोई मंत्री ऐसी बात कहता है तो स्वाभाविक है कि उनका संतुलन बिगड़ चुका है।” बिलावल के अलावा विज देश के विपक्षी नेता पर भी बरसे।

हमारी सेनाओं ने चीन की फौज को खदेड़ा- अनिल विज
बिलावल भुट्टो को निशाने पर लेने के बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भारतीय-चीनी सेना के बीच तवांग में हुए झड़प को लेकर विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी सेनाएं डट कर बॉर्डर पर खड़ी है और हमारी सेनाओं ने चीन की फौज को खदेड़ा है। उन्होंने आगे कहा “भारत का विपक्ष इस बात को बार-बार उठा रहा है। अब सेना पहले इनका जवाब दे या सीमा पार जो दुश्मन हैं, उनका जवाब दे।” विज ने कहा “यह जो देश के अपने आप को तथाकथित नेता कहते हैं यह चीन की भाषा बोलते हैं। पाकिस्तान के साथ हमारी लड़ाई होती है तो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। हमें अपनी सेनाओं पर पूरा भरोसा रखना चाहिए।”

वहीं, बिलावल भुट्टो के बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। अखिलेश ने कहा “भारतीय जनता पार्टी अपनी नाकामी छिपाने के लिए पाकिस्तान और रंग जैसे मुद्दे समय-समय पर लाती है।”

यह भी पढ़ेंः

बिलावल भुट्टो के PM मोदी पर दिए बयान से मचा बवाल, देशभर में BJP करेगी प्रदर्शन

2022 में Swiggy को इस फूड का मिला सबसे अधिक ऑर्डर, एक ने मंगाया 16 लाख के ग्रोसरी आइटम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here