Bihar Bypoll Election 2021: तेजस्वी ने पकड़ी मछली तो तेजप्रताप के समर्थक ने किया तंज, कहा,’…मछली मारने से कुछ नहीं होगा’

0
504
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Bihar Bypoll Election 2021: लालू परिवार का विवाद कम होता नहीं नजर आ रहा है। 2 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आमने-सामने हैं। तेजप्रताप यादव हाल के दिनों में खुलकर तेजस्वी यादव का विरोध करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक अलग संगठन भी बना लिया है।

क्या है पूरा मामला?

तारापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव ने मछली पकड़ते हुए तेजस्वी यादव का एक वीडियो ट्विटर पर राजद की तरफ से शेयर किया गया जिसमें लिखा गया कि आज नीतीश कुमार जी की स्टाइल में ‘छोटी मछली’ को पकड़ा है (पर नीतीश जी की तरह जानबूझकर नहीं!Smiling face), पर जब सरकार में आएँगे तो ‘बड़ी मछलियों’ अर्थात पर्दे के पीछे के असली भ्रष्ट ‘खिलाड़ियों’ को पकड़ेंगे।

तेजप्रताप के समर्थक के द्वारा क्या लिखा गया है?

तेजप्रताप के समर्थक की तरफ से ट्वीट किया गया है कि हम कृष्ण के वंशज हैं, हम गौ सेवा करते हैं। महाशय जनसेवा कीजिए मछली मारने से कुछ नहीं होगा।

क्या BJP से गठबंधन करेगी RJD?

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास ने इशारों-इशारों में RJD पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर RJD को गठबंधन सहयोगी के रूप में कांग्रेस की जरूरत नहीं है तो क्या वह अब BJP से हाथ मिलाएगी! भक्तचरण दास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कुशेश्वर स्थान सीट पर राजद ने कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ अच्छा नहीं किया। अगर कांग्रेस प्रत्याशी इस सीट पर जीत जाते तो मदद तो वे राजद सरकार बनाने में ही करते। लेकिन राजद के अपने उम्मीदवार अलग से मैदान में उतारने वाली बात समझ नहीं आ रही है।

कुशेश्वर स्थान सीट पर विवाद

भक्तचरणदास ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव राजद, कांग्रेस और लेफ्ट ने मिलकर लड़ा था। मकसद बीजेपी और जेडीयू को हराना था। लेकिन कुशेश्वर स्थान सीट पर राजद द्वारा कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ने का मतलब क्या है? उन्होंने कहा कि पारंपरिक रूप से ये सीट कांग्रेस के हिस्से में आती रही है ऐसे में कांग्रेस से सीट वापिस लेने का मतलब क्या है? क्या राजद को सरकार बनाने के लिए कोई और साथी मिल गया है या वे किसके साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते हैं?

यह भी पढ़ें: Bihar: BJP विधायक Gyanendra Singh Gyanu ने कश्मीर में बिहारियों की सुरक्षा के लिए मांगा AK-47

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here