Jammu Kashmir News: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुलाम नबी आजाद ने पद मिलने के कुछ घंटे बाद ही दिया इस्तीफा

कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती थी। जिसके चलते उन्हें ये बड़ा पद दिया गया था। लेकिन अचानक से राज्य में हुए इस फेरबदल ने कयासों के बाजार को गर्म कर दिया है।

0
219
jammu kashmir news
jammu kashmir news: जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गुलाम नबी आजाद ने पद मिलने के कुछ घंटे बाद ही दिया इस्तीफा

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जहां कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कैंपेन समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के कुछ घंटे बाद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। हालांकि अभी गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे की वजह साफ नहीं हो पाई है।

Jammu Kashmir

Jammu Kashmir News: नियुक्ति के कुछ घंटे बाद ही इस्तीफा

दरअसल, मंगलवार को काग्रेस ने जम्मू कश्मीर में पार्टी को मजबूत करने के लिए राज्य में कई नई नियुक्तियां की थी। जहां कांग्रेस ने दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद को कैंपेन समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। इसके साथ ही कई और नई नियुक्तियां भी की गई थी। तारिक हामिद कर्रा को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था। वहीं प्रो. सैफुद्दीन सोज को घोषणापत्र समिति के प्रम्मुख की जिम्मेदारी दी गई थी। लेकिन इन नियुक्तियों के कुछ घंटे बाद ही गुलाम नबी आजाद ने अपने पद से इस्तीफा देकर पार्टी को चिंता में डाल दिया है।

  Jammu Kashmir News

कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती थी। जिसके चलते उन्हें ये बड़ा पद दिया गया था। लेकिन अचानक से राज्य में हुए इस फेरबदल ने कयासों के बाजार को गर्म कर दिया है। सवाल है कि गुलाम नबी आजाद पार्टी से किसी बात को लेकर नाराज हैं? बता दें कि कई मुद्दों पर गुलाम नबी आजाद और पार्टी में मतभेद देखने को मिले हैं। गुलाम नबी आजाद उस G-23 का हिस्सा हैं जो बदलावों की बात करता है। जिसके चलते अब उनके इस्तीफे के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

संबंधित खबरें…

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के घर पर G-23 नेताओं की बैठक, कपिल सिब्बल, शशि थरूर और मनीष तिवारी भी मौजूद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर भाजपा का पलटवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here