असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल से जब एक पत्रकार ने अगले आम चुनाव को लेकर सवाल किया तो वह भड़क गए और पत्रकार को अपशब्द कहने लगे। और सिर फोड़ने तक की धमकी दी। वहीं उनके समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने पर मजबूर किया। पत्रकार के सवाल पूछने से अजमल इतने तिलमिला गए कि पत्रकार से अभद्रता करने लगे और सिर फोड़ने की धमकी दी। अजमल यहीं नहीं रुके, उन्होंने पत्रकार को कुत्ता और कुत्ते का बच्चा तक कह डाला।

यह घटना तब हुई जब अजमल एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने दक्षिण सलमारा जिले के पंचायत चुनाव के विजेताओं का अभिनंदन किया। पत्रकार के बाद में लोकसभा सदस्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। एक स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गठजोड़ की।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अजमल से सवाल पूछ लिया कि वह भविष्य में भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस, किससे गठबंधन करेंगे? इसी सवाल को लेकर अजमल अपना आपा खो बैठे और पत्रकार को ही गाली देने लगे। इस दौरान अजमल के साथ बैठे उनके अन्य साथी हंसते रहे और अजमल पत्रकार को गाली देते रहे।

अजमल ने कहा, ‘जाओ कुत्तो, बीजेपी ने तुम्हें कितने पैसों में खरीदा है। भाग जाओ नहीं तो मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा लो।’ उन्होंने पत्रकारों के माइक फेंक दिए। सामने आए विडियो में साफ देख जा सकता है कि किस तरह अजमल अपने सामने रखे टीवी चैनलों के माइक उठाकर फेंक देते हैं। बता दें कि असम में एआईयूडीएफ के कुल 13 विधायक हैं। अजमल खुद असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here