बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के एशिया कप को रद्द करने की बात कही थी, जिसपर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया डायरेक्टर समियुल हसन का कहना है कि सौरव गांगुली के एशिया कप को रद्द करने के बयान में कोई वजन नहीं है और इस टूर्नामेंट का भविष्य केवल एशियन क्रिकेट काउंसिल ही तय करेगा।

कोरोना के चलते इस साल के सभी खेल आयोजनों पर एक-एक गाज गिरती जा रही है, यहां तक कि खेलों का सबसे बड़ा महाकुंभ ओलंपिक भी नहीं बचा. इसी के साथ IPL के भी अभी तक होने की कोई संभावना नहीं दिख रही है। आपको बता दें कि BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि ये कहना मुश्किल होगा कि भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज कौन सी होगी। हमने अपनी तैयारी पूरी कर ली थी, लेकिन सरकार के नियमों को देखते हुए हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। गांगुली ने कहां कि कोरोना महामारी के चलते ये फैसला लेना पड़ा

एशिया कप को लेकर पीसीबी और बीसीसीआई के बीच लंबे समय से बयानबाजी चल रही है. एशिया कप इस साल सितंबर में आयोजित होना था और एसीसी ने कहा था कि पाकिस्तान ही टूर्नामेंट का आयोजन करेगा. सीबी हर हाल में एशिया कप का आयोजन चाहता था. दरअसल अगर इस टूर्नामेंट का आयोजन होता तो भारत की आईपीएल 2020 के आयोजन की रणनीति खराब हो सकती थी. बीसीसीआई आईपीएल को सितंबर और अक्टूबर में आयोजित करना चाहती है. खबरें हैं कि जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप 2020 को भी स्थगित करने का ऐलान किया जा सकता है, जिसके बाद बीसीसीआई को आईपीएल के आयोजन का समय मिल जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here