तेलंगाना में सत्तारूढ़ को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस)  की जीत के बाद  एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने मंगलवार को कहा कि 2019 में देश को के. चंद्रशेखर राव जैसे नेता की जरूरत है। ओवैसी ने यह भी कहा है कि केसीआर 2019 में गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेसी सरकार बनाने के लिए कुशल नेतृत्वकर्ता बन सकते हैं।

ओवैसी ने कहा, ‘मैं पूरे भरोसे के साथ कह रहा हूं कि के चंद्रशेखर राव में पूरी क्षमता है कि अगले लोकसभा चुनाव में वह केंद्र में गैर बीजेपी और गैर कांग्रेसी सरकार बनाने के लिए कुशल नेतृत्व कर सकते हैं।’ मुझे उम्मीद है कि वह आगे जो भी कदम उठाएंगे, उसमें सफल होंगे। 2019 में गैर-बीजेपी, गैर-कांग्रेसी सरकार बनाने के लिए उनके साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा रहूंगा।’

हैदराबाद के सांसद औवेसी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की कांग्रेस की क्षमता को लेकर उन्हें संदेह है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराना सभी का जिम्मा है। कांग्रेस इस देश के लिए विकल्प नहीं है। अगर बीजेपी को हराना है और नरेंद्र मोदी को 2019 में प्रधानमंत्री बनने से रोकना है तो गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेसी नेताओं को आगे आना होगा। कांग्रेस के अकेले के पास उतनी क्षमता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here