भिवानी कांड पर भड़के Asaduddin Owaisi, कहा- वोट बैंक की राजनीति के कारण नहीं हो रही कार्रवाई

ओवैसी ने यह भी कहा, किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने और आतंक को बढ़ावा देने का अधिकार नहीं है। अगर हम तय करेंगे कि किसे सजा दी जाए तो अदालत और पुलिस क्यों है।

0
110
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Bhiwani Case: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हरियाणा के भिवानी जिले में हुई घटना को लेकर राजस्थान और हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है।ओवैसी ने पूछा कि हरियाणा पुलिस ने बरवास गांव के पास एक बोलेरो के अंदर दो जले हुए कंकाल बरामद किए। लेकिन सरकार कहां है? आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? ओवैसी ने आरोप लगाते हुुए कहा कि वोट बैंक की राजनीति के चलते अथॉरिटी ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इस पूरी घटना के बाद ओवैसी ने शनिवार को राजस्थान में मृतक के परिजनों से मुलाकात भी की।

बड़ी हस्तियों के साथ आरोपी का फोटो: Asaduddin Owaisi

ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा सरकार इस घटना पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी के सोशल मीडिया पर बड़ी हस्तियों के साथ फोटो भी हैं। इस बाबत पहले भी एक शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन अधिकार की उपेक्षा के कारण उन लड़कों की जान चली गई।

ओवैसी ने यह भी कहा, किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने और आतंक को बढ़ावा देने का अधिकार नहीं है। अगर हम तय करेंगे कि किसे सजा दी जाए तो अदालत और पुलिस क्यों है? प्राधिकरण कार्रवाई नहीं कर रहा है क्योंकि यह ‘वोट बैंक की राजनीति’ है। ओवैसी ने कहा, “नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के लिए एफआईआर में नामजद छह लोगों में से एक की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर खींची गई है। हालांकि तस्वीर दो साल पुरानी है और आरोपी बर्थडे पर उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here