UP News: शादी की खुशी मातम में तब्दील, सड़क दुर्घटना में दूल्हा समेत 5 की मौत

दूल्हा, पिता, बहनोई व भांजा समेत पांच की गई जान

0
89
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार-शनिवार की रात दूल्हे को लेकर जा रही बोलेरो गाड़ी की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकर हो गई, जिसके बाद बोलेरो नाले में पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में दूल्हा समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 3 बाराती जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शादी के कारण दूल्हा और दुल्हन के घर में खुशी का माहौल था, जो चंद पल में मातम में बदल गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई।

UP News
UP News

UP News: दूल्हा, पिता, बहनोई व भांजा समेत पांच की गई जान

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के हरपालपुर क्षेत्र के कुहड़ा गांव के ओमवीर के पुत्र देवेश की शुक्रवार को शादी थी। घर में खुशी का माहौल था। बारात तय समय के अनुसार, अपने निवास स्थान से शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन के लिए निकली। कई गाड़ियों से बाराती अभायन के लिए निकले। वहीं, दूल्हा देवेश, उनके पिता, बहनोई, भांजा समेत कुल आठ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर बारात लेकर निकले।


बताया गया कि जैसे ही दूल्हा की बोलेरो गाड़ी पचदेवरा के दरियागंज गांव के पास पहुंची कि गन्ने से भरी ट्रॉली के टकरा गई। इतना ही नहीं इस जोरदार टक्कर के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पास के नाले में जाकर पलट गई। बोलेरो में दूल्हा देवेश सहित कुल 8 लोग सवार थे। दुर्घटनास्थल पर दूल्हे के 7 वर्षीय भांजा अतुल, बहनोई विपनेश की मौत हो गई और दूल्हा समेत बाकी के 6 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इलाज के दौरान दूल्हा देवेश, पिता ओमवीर और चालक सुमित सिंह की भी मौत हो गई। वहीं, तीन अन्य का इलाज अस्पताल में जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस अधिकारी
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सीओ हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा के थानाध्यक्ष गंगा प्रसाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को इलाज के लिए हरदोई अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान ही देवेश, ओमवीर और ड्राईवर सुमित की मौत हो गई।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए डीएम मंगला प्रसाद ने बताया कि एक बारात जा रही थी, जिसमें दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो घई। तीन लोग अस्पताल लाए गए हैं और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। अस्पताल में तीन लोगों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम समेत अन्य कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः

G20 की बैठक में ‘मिशन लाइफ’पर चर्चा, जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए युवाओं की भूमिका पर दिया गया जोर

अब इन चीजों पर नहीं लगेगा GST, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here