ओवैसी का PM Modi पर हमला, बोले-मणिपुर जल रहा और प्रधानमंत्री गंदी फिल्म…

जम्मू-कश्मीर में आतंकी जवानों को मार रहे हैं- ओवैसी

0
108
Asaduddin Owaisi:असदुद्दीन ओवैसी और पीएम मोदी
Asaduddin Owaisi:असदुद्दीन ओवैसी और पीएम मोदी

Asaduddin Owaisi:कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की रैलियां अब अपने अंतिम चरण में हैं। राज्य में 10 मई को विधानसभा का चुनाव है वहीं इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। इस चुनाव में मुस्लिम आरक्षण, बजरंग दल, बजरंग बली समेत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ जैसे मुद्दों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया और इसी को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां भी तेज देखी गईं।

पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव को लेकर राज्य में एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं, वहीं इसको लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उनपर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी की चुनावी रैली पर भी निशाना साधा है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर में आतंकी जवानों को मार रहे हैं- ओवैसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा,”जम्मू-कश्मीर में आतंकी जवानों को मार रहे हैं, मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है और हमारे देश के प्रधानमंत्री कर्नाटक के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।” ओवैसी ने आगे कहा,”हम प्रधानमंत्री से निवेदन करना चाहते हैं कि कर्नाटक का चुनाव जरूरी है लेकिन पाकिस्तान के आतंकवादी आकर हमारे पांच जवानों की जान ले लेते हैं, मणिपुर जल रहा है। लोग घरों को छोड़कर भाग रहे हैं।”

‘द केरल स्टोरी’ पर पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयान को लेकर ओवैसी ने उनपर पलटवार किया है। ओवैसी ने फिल्म का नाम लिए बगैर कहा,”प्रधानमंत्री जी गंदी पिक्चर के बारे में बात कर रहे हैं और कर्नाटक चुनाव में फायदा लेना चाहते हैं।” ओवैसी ने आगे कहा,”वो एक झूठी फिल्म है। हमारा बुर्का दिखाकर सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं। पीएम सिर्फ चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर गए हैं। वो हमें कौन सी सजा दे रहे हैं।”

ओवैसी ने पीएम से कहा,”सिर्फ भाषण मत दीजिए और पाकिस्तान को रोकिए कि वो आकर हमारे सैनियों को न मार पाए।” उन्होंने कहा,”पीएम राष्ट्रवाद पर सिर्फ चुनावी भाषण देते हैं लेकिन हमारे सैनिक जब मरते हैं तो चुप रहते हैं।”

‘द केरला स्टोरी’ को लेकर क्या बोले थे पीएम मोदी?
‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हुई एक फिल्म है जो आजकल सुर्खियों में है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, इस फिल्म ने अपने पहले दिन के शो से 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को इस फिल्म के शानदार कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर पीएम मोदी ने भी अपनी बात कही है। दरअसल, पीएम मोदी कर्नाटक के बेल्लारी में रैली को संबोधित कर रहे थे। तब उन्होंने कहा था,”आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरल स्टोरी…कहते हैं कि ये सिर्फ राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर है। इस फिल्म में केरल जैसे उस राज्य में चल रही आतंकी साजिशों का खुलासा किया गया है जहां लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं।”

यह भी पढ़ेंः

“PM Modi के चहेते खड़गे और उनके परिवार की कराना चाहते हैं हत्या”, कांग्रेस का BJP पर आरोप

“कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद रखा लेकिन…”जानिए कर्नाटक में गृह मंत्री शाह समेत क्या बोले BJP के स्टार प्रचारक?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here