“कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद रखा लेकिन…”जानिए कर्नाटक में गृह मंत्री शाह समेत क्या बोले BJP के स्टार प्रचारक?

बजरंग दल को बैन करने की बात कर कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।-योगी आदित्यनाथ

0
116
Karnataka Election
Karnataka Election

Karnataka Election:कर्नाटक में चुनावी हवा तेजी से बह रही है। बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता और स्टार प्रचारक अपने चुनावी अभियान में लगे हुए हैं। वहीं, इस बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। आज गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेलगावी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा,”कांग्रेस ने सालों तक भगवान राम को ताले में बंद कर रखा लेकिन पीएम मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास किया। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंगबली का अपमान किया, इसके अलावा उनका एक बड़ा नेता बोलता है कि बजरंगबली की जन्मतिथि क्या है, आपके पास सर्टिफिकेट है?”

वहीं, अथानी में लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा,”हमने लक्ष्मण सावदी को येदियुरप्पा जी की सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया। मैंने उनसे खुद बात की तो उन्होंने कहा कि आप मुझे विधान परिषद का सदस्य बना दीजिए। हमने उन्हें एमएलसी बनाया लेकिन वो कांग्रेस में चले गए, उस कांग्रेस पार्टी में जो बजरंगबली का अपमान करती है।”

Karnataka Election:अमित शाह
Karnataka Election:अमित शाह

Karnataka Election:टीपू सुल्तान के परिवार के हैं डीके शिवकुमार- सीएम हिमंता

बीजेपी के स्टार प्रचारक और असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा आज कर्नाटक के कोडागु में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर निशाना साधा। सीएम हिमंता ने कहा,”डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया टीपू सुल्तान के परिवार के हैं। सिद्धारमैया बोलते हैं कि टीपू सुल्तान की जयंती मनाएंगे, अगर कांग्रेस दोबारा सत्ता में आई तो कर्नाटक पीएफआई की घाटी बन जाएगी।”

बीजेपी स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज कर्नाटक के चिकमगलूर में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा,”जिन्हें एक भारत श्रेष्ठ भारत अच्छा नहीं लगता वे पीएफआई जैसे संगठनों को उन्मुक्त कर समाज विरोधी गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रवाद के लिए समर्पित बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे हैं। बजरंग दल को बैन करने की बात कर कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।”

यह भी पढ़ेंः

“PM Modi के चहेते खड़गे और उनके परिवार की कराना चाहते हैं हत्या”, कांग्रेस का BJP पर आरोप

मणिपुर हिंसा में अब तक 54 लोगों की मौत, इंफाल में पटरी पर लौट रहा जनजीवन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here