“PM Modi के चहेते खड़गे और उनके परिवार की कराना चाहते हैं हत्या”, कांग्रेस का BJP पर आरोप

13 मई को आएंगे नतीजे

0
63
Mallikarjun Kharge
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge:कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बस कुछ ही दिन शेष बचे हैं। चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी अब अपने चरम पर पहुंच गई है। इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनकी फैमली की हत्या कराना चाहते हैं। सुरजेवाला ने यह भी कहा कि जो नेता खड़गे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहते हैं वे पीएम मोदी के चहेते भी हैं। मालूम हो कि कर्नाटक में विधानसभा का चुनाव 10 मई को एक चरण में होने वाला है। पिछले कई दिनों से कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग हो रही थी जो अब गंभीर आरोप तक पहुंच गई है।

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला(फाइल फोटो)
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला(फाइल फोटो)

Mallikarjun Kharge:चित्तपुर के बीजेपी उम्मीदवार पर लगाया आरोप

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाया है कि वह खड़गे और उनकी फैमली की हत्या करवाना चाहते हैं। सुरजेवाला ने कहा, “बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है। पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं। बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या करवाना चाहती है। बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है वह इसलिए परेशान है।”

रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा,”भाजपा नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने की फिराक में हैं। चित्तपुर के एक नेता(जो पीएम मोदी के भी चहेते हैं) ने मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने का बयान दिया है।” सुरजेवाला ने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई जिसे चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार का बताया जा रहा है।

कांग्रेस के द्वारा बीजेपी नेता पर लगाए गए आरोपों पर सीएम बोम्मई ने जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा,”हम मामले को गंभीरता से लेंगे। हम पूरे मामले की जांच कराएंगे और कानून के तहत कार्रवाई होगी।”

13 मई को आएंगे नतीजे
आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। राज्य के कुल 224 सीटों के लिए एक चरण में 10 मई को चुनाव होने वाला है। वहीं इसके नतीजे 13 मई को आएंगे। अभी कर्नाटक में बीजेपी की सरकार है और यहां के सीएम बसवराज बोम्मई हैं। कांग्रेस की कोशिश है कि इस बार सत्ता परिवर्तन की जाए वहीं बीजेपी चाहती है कि वह एक बार फिर से कर्नाटक में सत्ता में आए।

यह भी पढ़ेंः

बिलावल भुट्टो के 370 रद्द करने की मांग पर विदेश मंत्री जयशंकर का करारा जवाब, नींद से जागने की दे डाली सलाह

जम्मू कश्मीर में राजौरी के बाद अब बारामूला में भी मुठभेड़; 1 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here