“जहरीले सांप की तरह हैं PM Modi”, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान पर BJP ने किया पलटवार

कांग्रेस को देश से मांगनी होगी माफी- अनुराग ठाकुर

0
86
Karnataka Election: PM Modi को खड़गे ने जहरीला सांप बता फिर दी थी सफाई
Karnataka Election: PM Modi को खड़गे ने जहरीला सांप बता फिर दी थी सफाई

Mallikarjun Kharge: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को होने वाला है। इसको लेकर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों की चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं। पक्ष-विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बता दिया है। खड़गे ने कर्नाटक के कालाबुरागी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,”प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोचेंगे कि यह जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे तो आपकी मौत हो जाएगी।” वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान से विवाद हो गया है। बीजेपी ने इस बयान को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया है।

Mallikarjun Kharge
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge:कांग्रेस को देश से मांगनी होगी माफी- अनुराग ठाकुर

खड़गे के द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा,”बार-बार चुनावों में हार और कांग्रेस की बौखलाहट ये कहीं न कहीं कांग्रेस की मजबूरी बन जाती है मोदी जी को अपमानित करने की, गालियां निकालने की। सोनिया गांधी से लेकर उनके अब तक के अध्यक्ष कभी मोदी जी को मौत का सौदागर कहते हैं, कभी बिच्छू कहते हैं, कोई सांप कहता है।” ठाकुर ने आगे कहा,”कांग्रेस को देश से माफी मांगनी होगी नहीं तो कर्नाटक की जनता इनकी जमानत जब्त कराकर इनको मुंहतोड़ जवाब देगी।”

खड़गे जी की कुछ मजबूरी रही होगी- धर्मेंद्र प्रधान
वहीं, खड़गे की इस बयान पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा,”खड़गे जी जैसे अनुभवी व्यक्ति ने जो आज शब्द कहा और वे जिस पार्टी से आते हैं उस पार्टी की नेत्री(सोनिया गांधी) कभी प्रधानमंत्री को मौत का सौदागर कहती थीं। इस प्रकार के शब्द प्रजातंत्र में ग्रहणीय नहीं हैं।” प्रधान ने आगे कहा,”हमें लगता है कि खड़गे जी की कुछ मजबूरी रही होगी। उन्होंने अपने आकाओं को संतुष्ट करने के लिए इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया है।”

वहीं, बीजेपी नेता और कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने भी खड़गे के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,”खड़गे जी के मन में जहर है। वे प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं। इस तरह की सोच हताशा के कारण आती है क्योंकि वे उनसे राजनीतिक रूप से लड़ने में असमर्थ हैं और वे देख रहे हैं कि उनका जहाज डूब रहा है।”

यह भी पढ़ेंः

“प्रधानमंत्री को उनका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए जो…”, राहुल और प्रियंका ने PM Modi पर साधा निशाना

Naxalism History: देश में कब, कहां और क्यों पनपा नक्सलवाद? जानें इसकी पूरी कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here