ED के सामने आज भी पेश नहीं होंगे दिल्ली के CM Kejriwal, 5वें समन को फिर बताया गैरकानूनी

0
11

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ED के समन को ठुकरा दिया है। ऐसा 5वीं बार होगा जब अरविंद केजरीवाल ने ED के समन को ठुकरा दिया। केजरीवाल ने ईडी के सामने पेश होने से इनकार करते हुए इस समन को गैरकानूनी बताया है। इससे पहले भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 4 समन भेजे गए, लेकिन वह पेश नहीं हुए। जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल ED के पांचवें समन पर भी पेश नहीं होंगे और सीएम केजरीवाल ने पहले की तरह ही इस समन को भी गैर-कानूनी बताया है।

आपको बता दें कि इससे पहले 18 जनवरी को सीएम केजरीवाल ने ED के समन पर जवाब दिया था और उस दौरान उन्होंने कहा था ED ने खुद लिखा है कि केजरीवाल आरोपी नहीं, फिर समन और गिरफ्तारी क्यों ? उन्होंने आगे लिखा कि बीजेपी का मकसद केजरीवाल को गिरफ्तार कराने का है और ऐसा करके बीजेपी मुझे लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोक रही है।

ED के चौथे समन के बाद अरविंद केजरीवाल ने जब जवाब दिया था। उसमें उन्होंने ये भी कहा था कि यह नोटिस एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत भेजे जा रहे हैं। यह जांच 2 साल से चल रही है और 2 साल में इनको कुछ नहीं मिला। लोकसभा चुनाव से अचानक 2 महीने पहले मुझे नोटिस भेज कर क्यों बुलाया जाता है? चारों तरफ घूम-घूम कर बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे यह बीजेपी वालों को कैसे पता कि मैं गिरफ्तार होने वाला हूं? मुझे अभी लोकसभा चुनाव से पहले क्यों गिरफ्तार करेंगे क्योंकि वह नहीं चाहते कि लोकसभा चुनाव में मैं प्रचार करूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here