APN News Live Updates: ‘अरुण जेटली मेमोरियल लेक्चर’ में शामिल होंगे PM मोदी

0
209
APN News Live Updates
pm modi

APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित होने वाले पहले ‘अरुण जेटली मेमोरियल लेक्चर’ में शामिल होने वाले हैं। पीएम मोदी आज साढ़े 6 बजे दिल्ली के विज्ञान भवन में पहुंच कर इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। यह जानकारी वित्त मंत्रालय की ओर से किए गए एक ट्वीट द्वारा दी गई है। पीएम ‘अरुण जेटली मेमोरियल लेक्चर’ में शामिल होने के साथ-साथ कौटिल्य इकोनॉमिक कॉन्क्लेव में आए डेलिगेट्स से भी मुलाकात करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा देश के आर्थिक सुधारों में दिए गए योगदान को याद किया जाएगा।

APN News Live Updates: झारखंड के सीएम Hemant Soren के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के ठिकानों पर ED का छापा

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के ठिकानों पर छापेमारी की है। कथित टेंडर घोटाले को लेकर साहिबगंज, बरहेट और राजमहल समेत 18 जगहों पर छापेमारी जारी है। सूत्रों का दावा है कि ईडी की इस कार्रवाई में उनके साथ केंद्रीय बलों के जवान भी हैं।

Corona Case in India: देशभर में कोरोना के 18,815 नए मामले, 38 मरीजों की मौत

APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में एक बार फिर बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं कोरोना से मौत का आकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में आज फिर कोरोना से 38 लोगों की मौत दर्ज की गई है। बीते 24 घंटो में आए कोरोना के नए मरीजों की बात करें तो देश में 18,815 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं। सबसे ज्यादा मरीज दिल्ली, महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 579 नए मामले सामने आए हैं। वहीं महाराष्ट्र में 2,678 नए मामले आए सामने और 8 की मौत भी दर्ज की गई है।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here