20 years of Modi: 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के CM बने थे Narendra Modi, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #20YearsOfSevaSamarpan

0
531
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #20YearsOfSevaSamarpan

20 years of Modi: अक्टूबर 2001 को गुजरात को पहली बार नरेंद्र मोदी गुजारत के सीएम बने थे आज मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए उन्होंने अपना 20 साल पूरा कर लिया। प्रधानमंत्री को इस अवसर पर सुबह से ही लोग बधाई दे रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। ट्विटर यूजर्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर #20YearsOfSevaSamarpan ट्रेंड कर रहा है।

अमित शाह ने दी बधाई

राज्य और केंद्र सरकारों के प्रमुख के तौर पर जनसेवा के 20 वर्ष पूरे करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई देता हूँ। गरीब कल्याण व अंत्योदय को समर्पित इन 20 वर्षों में मोदी जी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति व समय से आगे की सोच से असंभव को संभव करके दिखाया। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पहले गुजरात और फिर केंद्र में सरकार व संगठन में काम करने का अवसर मिला। आइए मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी देशवासी मिलकर एक सशक्त व आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

जेपी नड्डा ने कहा,’दिल की गहराइयों से अनंत बधाई’

पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिखा कि राज्य व केंद्र सरकार के मुखिया के रूप में जन-सेवा के 20 वर्ष पूरे करने पर मैं आज देश के सर्वोच्च नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोजी जी को दिल की गहराइयों से अनंत बधाई देता हूँ। मोदी जी ने राष्ट्र की समृद्धि और उत्थान के लिए अपना सर्वस्व अर्पित कर दिया है।

राजनाथ सिंह ने लिखा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को संवैधानिक पद पर रहते हुए सार्वजनिक जीवन में बीस वर्ष पूरे करने के लिए हार्दिक बधाई।यह अखंड २० वर्ष लोक कल्याण के प्रति समर्पित होने के साथ निष्कलंक भी रहे हैं। उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती रही है और आगे भी बढ़ती रहे,ऐसी शुभकामनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here