APN News Live Updates: मध्य प्रदेश में ट्रेनिंग के दौरान प्लेन क्रैश, पायलट की मौत

0
87
APN News Live Updates: मध्य प्रदेश में ट्रेनिंग के दौरान प्लेन क्रैश, पायलट की मौत
APN News Live Updates: मध्य प्रदेश में ट्रेनिंग के दौरान प्लेन क्रैश, पायलट की मौत

मध्य प्रदेश के रीवा में ट्रेनिंग के दौरान एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में प्लेन में सवार एक पायलट की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य पायलट बुरी तरह से घायल है। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब विमान पेड़ और मंदिर से जा टकराया। घटना बीती रात 11 से साढ़े 11 बजे के बीच की है। दो सीटर इस विमान में ट्रेनर और ट्रेनिंग लेने वाले पायलट सवार थे जिसमें ट्रेनर की मौत हो गई जबकि घायल पायलट का इलाज जारी है।

APN News Live Updates: सम्मेद शिखर प्रोटेस्ट में एक और जैन मुनि ने त्यागे प्राण, आमरण अनशन पर थे मुनि

सम्मेद शिखर को पर्यटन स्थल घोषित करने का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है। इसे लेकर जैन मुनि अनशन पर बैठ गए हैं। जयपुर में अनशन पर बैठे एक और मुनि ने अपने प्राण त्याग दिए हैं। मुनि समर्थ सागर महाराज ने गुरुवार की मध्य रात्रि को 1.20 बजे अपने प्राण त्याग दिए।

APN News Live Updates: मुख्य सचिवों का दूसरा राष्ट्रीय सम्मेलन, PM मोदी करेंगे अध्यक्षता

पीएम मोदी आज 6 जनवरी से दिल्ली में मुख्य सचिवों के दूसरे राष्ट्रीय सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक महिला सशक्तिकरण, स्वास्थ्य और पोषण, एमएसएमई, बुनियादी ढांचे समेत 6 विषयों पर चर्चा होगी। इसके पहले मुख्य सचिवों का पहला सम्मेलन साल 2022 में जून में आयोजित किया गया था।

APN News Live Updates: कंझावला केस में एक और आरोपी गिरफ्तार

Kanjhawala Case today's Update
Kanjhawala Case

दिल्ली के कंझावला केस में आए दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। मामले में पुलिस द्वारा छठा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सामने आया है कि जिस कार से अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था वह आशुतोष की ही बलेनो कार थी। इसी कार से अंजलि को 12 किमी तक घसीटा गया था।

Delhi Mayor Election Live: मेयर पद के लिए वोटिंग 11 बजे से होगी शुरू, दिल्ली को मिलेगी पहली महिला मेयर

Delhi Mayor Election Live
Delhi Mayor Election Live

Delhi Mayor Election Live: दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद आज 6 जनवरी को मेयर पद का चुनाव होने जा रहा है। सुबह 11 बजे वोटिंग शुरू होगी। बता दें कि इस बार के मेयर पद के चुनाव में कांग्रेस खड़ी नहीं हुई है। कांग्रेस ने उम्मीदवार उतारने से मना कर दिया था। वहीं बीजेपी ने बहुमत नहीं मिलने के बाद भी मेयर पद के लिए अपना उम्मीदवार खड़ा किया है।  पढ़ें विस्तार से…

पश्चिम बंगाल में हैवान बना पति, पत्नी का किया कत्ल फिर लाश के किए टुकड़े…

WB News: Murder
APN News Live Updates

WB News: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक मामला सामने आया है, जिसनें सभी को चौंका दिया। सिलीगुड़ी के रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव के टुकड़े पर उसे नहर में फेंक दिया। पढ़ें विस्तार से…

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here