पश्चिम बंगाल में हैवान बना पति, पत्नी का किया कत्ल फिर लाश के किए टुकड़े…

0
66
Murder: WB News: पश्चिम बंगाल में हैवान बना पति, पत्नी का किया कत्ल फिर लाश के किए टुकड़े…
Murder: WB News: पश्चिम बंगाल में हैवान बना पति, पत्नी का किया कत्ल फिर लाश के किए टुकड़े…

WB News: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक मामला सामने आया है, जिसनें सभी को चौंका दिया। सिलीगुड़ी के रहने वाले एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव के टुकड़े पर उसे नहर में फेंक दिया। इस जघन्य अपराध की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और शव की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि शख्स को अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था। शक के आधार पर उसने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और उसके टुकड़े कर महानंदा नदी में बहा दिया।

WB News: Murder
WB News: Murder

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसे अपनी पत्नी रेणुका खातून पर शक था कि उसका किसी और से साथ संबंध है। इसके चलते मोहम्मद अंसारुल ने अपना पत्नी का गला घोंट दिया और फिर शव के दो टुकड़े कर दिए। अपने अपराध को छुपाने के लिए उसने 2 बोरों में लाश के टुकड़ों को भरा और उसे नदी में फेंक दिया।

WB News: बोरे में भरी लाश

मृतक महिला के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पति से पूछताछ की गई। पहले तो आरोपी मोहम्मद अंसारुल पुलिस को घूमता रहा लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई कि तो उसने सच उगला। उसने अपने कबूलनामे में बताया कि उसने हत्या के बाद शरीर से सिर का अलग किया और धड़ और सिर को अलग-अलग बोरे में रखा और महानंदा नदी में फेंक दिया। आरोपी के बयान पर पुलिस नदी में गोताखोरों की मदद से लाश निकलवाने की कोशिश कर रही है।

WB News: Murder
WB News: Murder

WB News: कई दिनों से लापता थी महिला

गौरतलब है कि रेणुका खातुन कई दिनों से लापता थी। 24 दिसंबर के बाद से उसके परिजनों की बात रेणुका से नहीं हो पा रही थी। वहीं, पति परिजनों को कोई सही जवाब नहीं दे पा रहा था। जिसके बाद परिजनों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो सारा सच सामने आया।

बता दें कि आरोपी शख्स और महिला की शादी 6 साल पहले ही हुई थी। दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी लेकिन उसे सुलझा लिया गया था। परिवार का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि दोनों के बीच बात इतनी बढ़ जाएगी कि उसका पति ये जघन्य अपराध करेगा।

यह भी पढ़ें:

Shraddha Murder Case: कैसे किए श्रद्धा के 35 टुकड़े? सीन रीक्रिएट करने आफताब के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here