UP News: लखनऊ की सड़क पर अश्‍लीलता फैलाता युवक दबोचा, वीडियो वायरल होने पर Police Alert

UP News: एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा और उनकी टीम शिकायत मिलने के बाद तुरंत एक्‍शन में आई।आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।

0
127
UP News: Person hug in Activa detained
UP News: Person hug in Activa detained

UP News: लखनऊ की सड़क पर बीते मंगलवार की रात एक्टिवा पर खुलेआम अश्‍लीलता फैलाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।हजरतगंज पुलिस के डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक के अनुसार दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा।पुलिस के अनुसार एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा और उनकी टीम शिकायत मिलने के बाद तुरंत एक्‍शन में आई।आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने एवं अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।इस मौके पर मौजूद युवती नाबालिग बताई जा रही है।
मालूम हो कि हजरतगंज में बीती रात एक्टिवा पर एक युवक और युवती का वीडियो वायरल हुआ था।जिसमें एक युवक और युवती सरेराह एक्टिवा पर अश्लीलता फैला रहे थे। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की।

police OF UP
UP news.

UP News: कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने पर जोर

पुलिस के अनुसार सूबे में कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए कई बातों पर ध्‍यान दिया जा रहा है।इसके साथ ही सभी लोगों से शांति, अमन बनाए रखने की अपील भी की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here