चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही युवती को थार ने रौंदा, घटना CCTV में कैद

यूपीएससी की तैयारी कर रही है तेजस्विता

0
110
Chandigarh Hit And Run Case
Chandigarh Hit And Run Case

Chandigarh Hit And Run Case: चंडीगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के फर्नीचर मार्केट के पास सड़क किनारे एक युवती स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी, तभी थार गाड़ी उसे रौंदते हुए चली गई। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। घटना के बाद थार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं, गंभीर रूप से जख्मी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Chandigarh Hit And Run Case
Chandigarh Hit And Run Case

Chandigarh Hit And Run Case: शनिवार देर रात की है घटना

मिली जानकारी के अनुसार, घटना बीते शनिवार रात की है। बताया गया कि शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे की घटना है, जब 25 वर्षीय तेजस्विता कौशल स्ट्रीट डॉक्स को खाना खिला रही थी, तभी थार गाड़ी तेजी से आई और युवती को रौंदते हुए चली गई। इस घटना में तेजस्विता गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसे जीएमएसएच-16 अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके सिर के दोनों तरफ टांके लगे हैं। परिवार वालों का कहना है कि तेजस्विता को होश आ गया है और वह अपनों से बातें भी कर रही है।

यूपीएससी की तैयारी कर रही है तेजस्विता
मामले में तेजस्विता की फैमली ने सेक्टर- 61 पुलिस चौकी में डीडीआर दर्ज करा दी है। वहीं, तेजस्विता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी रोज डॉग्स को खाना खिलाने जाती थी। परिवार का कहना है कि दोषियों के खिलाफ ऐसी लापरवाही के लिए कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। तेजस्विता के पिता ओजस्वी ने बताया कि उनकी बेटी आर्किटेक्ट में ग्रेजुएट है और अभी वह यूपीएससी की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

PM Modi दिल्‍ली में करेंगे रोड शो, जाम से बचने के लिए इन वैकल्पिक मार्गों का कर सकते हैं इस्‍तेमाल?

जजों की नियुक्ति मामले में केंद्र और सुप्रीम कोर्ट में टकराव, कानून मंत्री ने लिखा CJI को पत्र- सूत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here