PM Modi दिल्‍ली में करेंगे रोड शो, जाम से बचने के लिए इन वैकल्पिक मार्गों का कर सकते हैं इस्‍तेमाल?

PM Modi: यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को संभावित जाम से बचने के लिए निर्धारित समय से थोड़ा पहले ही घर से निकलने की सलाह दी है।इसी क्रम में यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

0
103
PM Modi Road Show top news
PM Modi Road Show top news

PM Modi: राजधानी दिल्‍ली में आज पीएम मोदी के रोड शो को देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।इसके तहत नई दिल्‍ली रेलवे, निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन, पुरानी दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन और आईजीआई एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों और वाहन चालकों को सुझाव दिए गए हैं।ऐसे में यातायात पुलिस ने वाहन चालकों को संभावित जाम से बचने के लिए निर्धारित समय से थोड़ा पहले ही घर से निकलने की सलाह दी है।इसी क्रम में यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।प्रतिबंध दोपहर 2.30 बजे से लेकर सायं 5 बजे तक रहेगा।

PM Modi Road Show news.
PM Modi Road Show.

PM Modi: जानिए कहां तक होगा रोड शो?

पीएम मोदी का रोड शो संसद मार्ग पर पटेल चौक गोल चक्कर से जय सिंह रोड जंक्शन से गुजरेगा।ऐसे में यहां भारी भीड़ जुटने की संभावना है। ऐसे में रोड शो की सड़क के आसपास के इलाकों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए खास व्यवस्था की गई है।

PM Modi: इन मार्गों पर किया डायवर्जन

गोल डाक खाना, गुरुद्वारा रकाब गंज, विंडसर, रेल भवन, बाहरी सीसी-संसद मार्ग जंक्शन, रायसीना रोड-जंतर मंतर रोड जंक्शन, जनपथ-टॉलस्टॉय रोड जंक्शन और टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शनों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। दिल्ली पुलिस ने लोगों को इन सड़कों और रोड शो में आने वाले क्षेत्रों से बचने की सलाह दी है।

PM Modi: रेलवे स्‍टेशन जाने वाले यात्रियों के लिए जरूरी

ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को आज इन सड़कों में जाने से बचने की सलाह दी है।यातायात पुलिस की ओर से जारी ट्रैफिक एडवाइजरी में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन, अंतरराज्यीय बस अड्डा और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जाने वाले यात्रियों को जाम की संभावना को देखते हुए पर्याप्त समय लेकर निकलने का सुझाव दिया है।ट्रैफिक पुलिस ने सड़कों पर जाम से बचने के लिए लोगों से सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने और निजी वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही खड़ा करने की अपील की है।

PM Modi: इन मार्गों पर जानें से बचें

दिल्ली पुलिस के अनुसार बाबा खड़क सिंह रोड, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट/शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुआं रोड, रायसीना रोड, टॉलस्टॉय रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर रोड शो के दौरान भारी ट्रैफिक होने की संभावना है। ऐसे में इन मार्गों का इस्‍तेमाल करने से बचें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here