APN News Live Updates: मध्य प्रदेश के महू से शुरू हुई ‘भारत जोड़ो यात्रा’, कई जनसभा में शामिल होंगे Rahul Gandhi

0
149
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

APN News Live Updates: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मध्यप्रदेश के महू से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की। MP में भारत जोड़ो यात्रा का 5वां दिन है। यात्रा महू से होते हुए इंदौर जाएगी। इसके बाद राजबाड़ा में एक सभा में शामिल होंगे। साथ ही चिमनबाग मैदान में रैपर और सिंगर डिवाइन का भारत जोड़ो कंसर्ट में भी शामिल होंगे। यात्रा में उनके साथ भूपेश बघेल और अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे। आज यात्रा को 81 दिन हो गए हैं। बता दें कि इसके पहले राहुल गांधी महाराष्ट्र से सीधे गुजरात चुनाव प्रचार के लिए गए। जिसके बाद अब यात्रा मध्य प्रदेश में शुरू हुई। 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा में राहुल गांधी 20 से 25 किलोमीटर की रोजाना यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

Mann Ki Baat: आज 95वीं बार PM मोदी की ‘मन की बात’, पढ़ें कार्यक्रम की 10 खास बातें…

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद आज अपने रेडियो प्रोग्राम के मन की बात के 95वें एपिसोड को संबोधित किया। PM हर महीने के आखिरी रविवार को इस कार्यक्रम संबोधित करते हैं। इस एपिसोड को ऑल इंडिया रेडियो (AIR), दूरदर्शन के अलावा नरेंद्र मोदी ऐप पर भी टेलिकास्‍ट किया जाता है। पढ़ें विस्तार से..

क्या पंजाब की तरह गुजरात का ‘किला फतह’ कर पाएगी APP? केजरीवाल ने की ‘भविष्यवाणी’

CM Kejriwal in Gujarat: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल
CM Kejriwal in Gujarat: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

CM Kejriwal in Gujarat: गुजरात में बीजेपी पिछले दो दशकों से अधिक समय से सत्ता में है। अभी यहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। गुजरात में चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी से लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता राज्य में धुंआधार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। पढ़ें विस्तार से….

“महिलाएं कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं”, Ramdev के बयान से बरपा ‘हंगामा’

स्वामी Ramdev ने एक योग प्रशिक्षण कार्यक्रम में विवादास्पद टिप्पणी कर के सोशल मीडिया पर भारी हंगामा खड़ा कर दिया है। महिलाओं के पहनावे पर बात करते हुए, योग गुरु ने कहा, “औरतें साड़ियों में अच्छी लगती हैं, वे सलवार सूट में बहुत अच्छी लगती हैं, और मेरे विचार से वे कुछ भी न पहनने पर भी अच्छी लगती हैं।” पढ़ें विस्तार से..

तिहाड़ जेल में AAP नेता के ठाठ! Satyendar Jain का नया VIDEO वायरल, जेल रूम की सफाई करते दिखे लोग

Satyendar Jain: जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार हर दिन सोशल मीडिया पर सत्येंद्र जैन के जेल के वीडियो सामने आ रहे हैं। आज फिर सत्येंद्र जैन का एक CCTV वीडियो सामने आया है जिसमें तिहाड़ जेल के उनके कमरे में हाउसकीपिंग सेवाएं चल रही है।  पढ़ें विस्तार से…

स्पेशल मेरिज एक्ट के तहत समलैंगिकों की शादी, Supreme Court सुनवाई को तैयार

Supreme Court on LGTBQ+
Supreme Court

Supreme Court : स्पेशल मेरिज एक्ट के तहत समलैंगिक लोगों की शादी को भी मान्यता देने के मामले का सुप्रीम कोर्ट परीक्षण करने को तैयार है।जानकारी के मुताबिक, सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस हिमा कोहली की बेंच इस मामले पर सुनवाई करेगी।सुप्रीम कोर्ट ने इस बाबत केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। पढ़ें विस्तार से..

West Bengal News: बड़ा हादसा! हॉस्टल के 10 छात्रों को लगा करंट, हालत गंभीर

West Bengal News: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना से एक हॉस्टल के 10 छात्रों को करंट लगने की बड़ी खबर सामने आई है। करंट लगने से 5 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को काकद्वीप सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बिजली का तार टूटा होने के चलते यह हादसा हुआ है। पढ़ें विस्तार से..

Bihar के छपरा में बड़ा सड़क हादसा! तेज रफ्तार कार ने दावत खा रहे लोगों को कुचला

Bihar Accident: बिहार के वैशाली जिले में हुए हादसे के बाद अब एक और छपरा जिले में बड़ा हादसा हुआ है। छपरा के सारण में शनिवार रात सड़क किनारे एक अंतिम संस्कार की दावत रखी गई थी। जहां लोग खाना खा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया। हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक दुकान में सेंध लगाते हुए बस्ती में घुस गई। पढ़ें विस्तार से...

Weather Update: Delhi-NCR में तापमान गिरा, उत्‍तर भारत में दिखने लगा ठंड का असर

Weather Update: top news today
Weather Update:

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर में पारा लुढ़कना शुरू हो गया है।रविवार की सुबह दिल्‍ली में हल्‍की धुंध देखने को मिली। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों में दिल्‍ली का तापमान और कम होना शुरू हो जाएगा।इसके साथ ही उत्तर पश्चिम और आसपास के मध्य भारत के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान 8-10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। पढ़ें विस्तार से…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here