होम देश APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे...

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम नहीं, पढ़ें 27 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। शुक्रवार को NCB ने मुंबई कोर्ट में आर्यन खान के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी। जानकारी मुताबिक चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। NCB को आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले हैं। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को तीन अक्टूबर, 2021 को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें तीन हफ्ते तक जेल में रहना पड़ा था। हालांकि वह जमानत पर बाहर आ गए थे।

कांग्रेस नेता Kamal Nath का पलटवार, कहा- जहां पढ़े हो वो स्कूल और कॉलेज हमने बनाए हैं

नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा कि जो लोग हमसे ये पूछते हैं कि हमने 70 साल में क्या किया, मैं उन्हें और सीएम शिवराज सिंह चौहान को बताना चाहता हूं जिसमें उन्हें शिक्षा मिली वो स्कूल और कॉलेज हमने बनाए हैं। जब वे पीएम बने तो ऐसी कोई समस्या नहीं थी जो मौजूद न हो। उन्होंने आज के भारत की नींव रखी। उनके कार्यकाल में एम्स, आईआईटी, स्कूल और कॉलेज बने हैं।

APN News Live Updates: फिर बुरे फंसे OP Chautala, आय से अधिक संपत्ति मामले में 4 साल के लिए गए जेल

OP Chautala,
OP Chautala,

APN News Live Updates: आय से अधिक संपत्ति मामले में दिल्ली की विशेष सीबीआई अदालत ने हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला को 4 साल कैद की सजा और 50 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया है। कोर्ट ने उनकी चार संपत्तियों को भी जब्त करने का आदेश दे दिया है। बता दें कि अभी ओम प्रकाश चौटाला पिछले साल ही जुलाई में JBT शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काटकर तिहाड़ जेल से रिहा हुए थे। उन्हें 2013 में शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में जेल भेजा गया था। पढ़ें विस्तार से..

CM Yogi ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, “हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं”

CM Yogi Target Akhilesh Yadav

CM Yogi: उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए CM Yogi ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शायरी के तौर तंज कसते हुए कहा, “नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं, जमीं पर चांद-सितारों की बात करते हैं… हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं।” पढ़ें विस्तार से..

Drone Mahotsav 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में मनाया गया ड्रोन महोत्सव, पीएम मोदी ने कहा, “देश में ड्रोन टेक्नोलॉजी को लेकर उत्साह”

Drone Mahotsav 2022

Drone Mahotsav 2022: दिल्ली के प्रगति मैदान में दो दिवसीय ड्रोन महोत्सव 2022 का देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ड्रोन चलाने व बनाने वालों से बातचीत भी की। यह महोत्सव 27 और 28 मई को दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित किया जा रहा है। पीएमओ की तरफ से बताया गया है कि यह ड्रोन महोत्सव देश का सबसे बड़ा ड्रोन महोत्सव है जिसमें 1600 लोग शामिल होने वाले हैं। पढ़ें विस्तार से…

MP Panchayat Election 2022 Date: MP में पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, यहां पढ़ें 3 चरणों में किस दिन पड़ेंगे वोट? देखें पूरी लिस्ट

MP Panchayat Election 2022 Date
MP Panchayat Election 2022 Date

MP Panchayat Election 2022 DATE: MP में पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान आज कर दिया गया है। आज सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था। पत्रकार वार्ता में पंचायत चुनाव का ऐलान किया गया है। इस बार मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव तीन चरणों में होने वाले हैं। पत्रकार वार्ता में राज्य निर्वाचन आयुक्त ने कहा कि बारिश के चलते हम पंचायत चुनाव पहले कर रहे हैं। बारिश की वजह से मतदान दलों को पहुंचने में दिक्कत होती है। पढ़ें विस्तार से..

Aryan Khan Clean Chit: आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर फंसे समीर वानखेड़े, सरकार ने दिए कार्रवाई के आदेश

Aryan Khan Clean Chit

Aryan Khan Clean Chit: मुंबई ड्रग क्रूज केस में आज आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट मिल रई है। जिसके बाद सरकार ने समीर वानखेड़े पर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि आर्यन खान ड्रग क्रूज मामले की जांच समीर वानखेड़े कर रहे थे। इसलिए अब इन पर आरोप है कि समीर और उनकी टीम से गलती हुई है। एनसीबी के डीजी ने माना कि समीर और उनकी टीम से गलती हुई है। पढ़ें विस्तार से….

APN News Live Updates: पूर्व सांसद Chhatrapti Sambhaji Raje नहीं लड़ेंगे राज्यसभा चुनाव, कहा- सीएम Uddhav Thackeray से ऐसी उम्मीद नहीं थी, अपनी बात से मुकर गए

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व सांसद छत्रपति संभाजी राजे राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल नहीं करेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह स्पष्ट किया है। संभाजी ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल से कोई द्वेष नहीं है। मुझे निर्दलीय लड़ना था। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने उनके साथ धोखा किया वो शिवसेना से राज्यसभा के लिए समर्थन चाहते थे। लेकिन शिवसेना मुझे समर्थन के बदले पार्टी में शामिल होने का विकल्प दे दिया। कहा कि मेरी पार्टी में शामिल हो जाओ, उन्होंने दो विधायक भी भेजे थे मुलाकात के लिए। मेरी मांग थी कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहता था। लेकिन इसपर सबकी सहमती नहीं बन पाई।

APN News Live Updates: राजस्थान के खेल मंत्री का बयान- मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सीएम गहलोत ने कहा- टेंशन में आकर कमेंट किया होगा, गंभीरता से नहीं लेना चाहिए

Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधा है। अशोक चांदना ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे अनुरोध है की मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त किया जाए। मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए। क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है। इस पर अब सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। सीएम से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह काम के बहुत दबाव में है। हो सकता है कि उन्होंने तनाव में आकर बयान दिया हो, हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। मैं उनसे बात करूंगा। पढ़ें विस्तार से..

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल 2 आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

Amreen Bhat Murder

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या में शामिल दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों को अवंतीपोरा में ढेर कर दिया है। एक्ट्रेस की हत्या के बाद से ही सुरक्षा बल लश्कर आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। दरअसल, कश्मीर की 35 वर्षीय टीवी कलाकार अमरीन भट को कुछ आतंकियों ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। हमले के समय अमरीन के साथ उनका 10 साल का भांजा मौजूद था, वह भी गोली-बारी के दौरान घायल हो गया जिसके बाद उसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पढ़ें विस्तार से..

Sangrur Bypoll 2022 Date: CM मान के गढ़ में 23 जून को होगी वोटिंग, पढ़ें कौन सी पार्टी किस पर खेल सकती है दांव? देखें पूरी लिस्ट

Sangrur bypoll 2022 Date
Sangrur bypoll 2022 Date

Sangrur bypoll 2022 Date: चुनाव आयोग द्वारा पंजाब के संगरूर लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव की तरीख का ऐलान कर दिया गया है। इतना ही नहीं तारीखों के ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। बता दें कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार है और इस चलते यह उपचुनाव और भी ज्यादा अहम माना जा रहा है। क्योंकि 2022 विधानसभा चुनाव में संगरूर के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों पर “आप” ने जीत दर्ज की है।ढ़ें विस्तार से..

Shahrukh Pathan Video: पैरोल पर बाहर आने के बाद “मैं झुकेगा नहीं” स्टाइल में लोगों से मिला दिल्ली दंगे का आरोपी शाहरुख पठान, Video सोशल मीडिया पर वायरल

Shahrukh Pathan Video

Shahrukh Pathan Video: दिल्ली दंगे के आरोपी शाहरुख पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख पठान पैरोल पर बाहर आया था जिसका भीड़ ने काफी जोरदार स्वागत किया। वीडियो में शाहरुख हाथ हिलाकर भीड़ को जवाब देता हुआ नजर आ रहा है। दिल्ली के मौजपुर इलाके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 2020 में हुए दिल्ली दंगे के समय शाहरुख पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें उसको पुलिस पर पिस्तौल ताने हुए देखा गया था। पढ़ें विस्तार से..

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, राहत और बचाव कार्य जारी

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। पालघर के वाघोबा घाट के पास सड़क किनारे एक बस खाई में गिर गई जिससे 15 यात्री घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में लगा हुआ है। अभी किसी भी यात्री के मौत की खबर सामने नहीं आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बस के 25 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से हादसा हुआ है।

APN News Live Updates: 27 मई को कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल? यहां पढ़ें आपके शहर में क्‍या है Rate?

Fuel Price
APN News Live Updates

Petrol Diesel Prices: ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज 27 मई के लिए ताजे पेट्रोल और डीजल के रेट जारी कर दिए हैं। 21 मई को पेट्रोल-डीजल के दाम में हुई कमी के बाद कोई बदलाव नहीं किया गया है। 21 मई को पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 8 रुपये प्रति लीटर और डीजल पर 6 रुपये प्रति लीटर की कटौती की घोषणा की गई थी। जिसके बाद पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गया था। आज दिल्ली से एमपी तक पेट्रोल- डीजल के क्या रेट है विस्तार से पढ़ें।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की सभी बड़ी खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: राष्ट्रपति चुनाव में NDA उम्मीदवार Draupadi Murmu को समर्थन देगी बसपा; पढ़ें 25 जून की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में एक दिन में बड़ा विस्फोट देखने को मिला है।

Maharashtra Political Crisis Live Updates: डिप्टी स्पीकर ने 16 बागी विधायकों को भेजा नोटिस, 27 जून तक जवाब देने का दिया गया समय

Maharashtra Political Crisis Live Updates: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर सियासी संकट के बादल छाए हुए हैं।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले एकनाथ शिंदे? सत्ता परिवर्तन पर BJP से…

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Allahabad HC: दूसरे की कंपनी का ब्रांड इस्तेमाल करने वाले आरोपी की याचिका खारिज

Allahabad HC: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कॉपी राइट एक्ट का उल्लघंन करने वाले मामले पर सुनवाई करते हुए आरोपी याचिका खारिज कर दी है।

एपीएन विशेष

00:00:18

Mumbai News: मुंबई में पुलिस ने एक वाहनचालक को बीच सड़क पर मारा थप्पड़

Mumbai News: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड जब कोल्हापुर के दौरे पर थे।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
afp footer code starts here