पूर्व रक्षा मंत्री एके. एंटनी के बेटे Anil Antony ने थामा भाजपा का दामन, पीयूष गोयल ने किया स्‍वागत

Anil Antony : कांग्रेस छोड़ने से पूर्व अनिल एंटनी केरल में कांग्रेस का सोशल मीडिया सेल चलाते थे। उन्होंने बीबीसी की हालिया प्रदर्शित डॉक्यूमेंट्री को भारत के खिलाफ पक्षपातपूर्ण बताया था।

0
47
Anil Antony Joins BJP Today
Anil Antony Joins BJP Today

Anil Antony: पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए।केरल कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के पूर्व संयोजक अनिल एंटनी ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वी मुरलीधरन, केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा।

मालूम हो कि वर्ष 2002 के गुजरात दंगों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर विवाद के बाद अनिल एंटनी ने जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी। अनिल एंटनी के पिता काफी समय से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। एके एंटनी कांग्रेस सरकार में केंद्रीय रक्षा मंत्री रहे थे।वे केरल के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।एके एंटनी का नाम कांग्रेस के बड़े नेताओं में आता है।इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि एक भारतीय युवा होने के नाते मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरी जिम्मेदारी और कर्तव्य है कि मैं प्रधानमंत्री के राष्ट्र निर्माण और राष्ट्रीय एकता के दृष्टिकोण में अपना योगदान दूं।

Anil Antony BJP 2 min 1
Anil Antony joins BJP Today.

Anil Antony:कांग्रेस का सोशल मीडिया सेल चलाते थे

Anil Antony: कांग्रेस छोड़ने से पूर्व अनिल एंटनी केरल में कांग्रेस का सोशल मीडिया सेल चलाते थे। उन्होंने बीबीसी की हालिया प्रदर्शित डॉक्यूमेंट्री को भारत के खिलाफ पक्षपातपूर्ण बताया था।

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को उनका बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि अनिल एंटनी एक बहुआयामी व्यक्तित्व हैं। जब मैंने अनिल एंटनी की साख देखी तो मैं बहुत प्रभावित हुआ। उनके विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों के समान हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here