Tiranga March: अडानी मुद्दे पर विपक्ष का हल्‍ला बोल तिरंगा मार्च निकाल जताया विरोध, राज्‍यसभा में जमकर नारेबाजी

Tiranga March: लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल और राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 दो बजे तक स्थगित होने के बाद भी विपक्षी सांसद सड़क पर उतर आए।

0
65
Tiranga March: top news on opposition today
Tiranga March: top news on opposition today

Tiranga March: संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण हंगामेदार रहा।गुरुवार को दोनों ही सदनों में राहुल बनाम अडानी मामले में सरकार और विपक्ष के बीच वार-पलटवार देखने को मिला।मालूम हो कि गुरुवार को बजट सत्र के दूसरे चरण की कार्यवाही का आखिरी दिन है।
अडानी मुद्दे को लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला तेज कर दिया है। इसी कड़ी में गुरुवार को कई विपक्षी दलों के सांसदों ने मिलकर संसद से लेकर विजय चौक तक ‘तिरंगा मार्च’ निकाला। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल और राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 दो बजे तक स्थगित होने के बाद भी विपक्षी सांसद सड़क पर उतर आए।

Tiranga March News
गुरुवार को कई विपक्षी दलों के सांसदों ने मिलकर संसद से लेकर विजय चौक तक ‘तिरंगा मार्च’ निकाला।

Tiranga March: केंद्र सरकार पर हमला

Tiranga March: इस दौरान विपक्षी दलों के सांसदों ने संसद भवन से विजय चौक तक तिरंगा मार्च निकाला।सांसदों के इस मार्च की कमान कांग्रेस अध्‍यक्ष और राज्‍यसभा में विपक्ष के नेता मल्‍लिकार्जुन खड़गे ने किया।दूसरी तरफ कांग्रेस ने तिरंगा मार्च का एक वीडियो ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने अडानी मुद्दे को घोटाला बताते हुए कहा है कि इसे लेकर सवाल से मोदी सरकार डरी हुई है।
कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में इस बात का भी जिक्र है कि मोदी सरकार अडानी मुद्दे की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन ही नहीं करना चाहती है।सरकार ऐसा करने से बच रही है।

Tiranga March: मार्च से पहले राज्‍यसभा में हंगामा

Tiranga March: विपक्षी मार्च से पूर्व राज्‍यसभा में इसी मसले पर हंगामा हुआ।इस दौरान विपक्षी सांसदों ने वी वांट जेपीसी, अडानी को बचाना बंद करो, मोदी-अडानी भाई-भाई के नारे भी लगाए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here