Andhra Pradesh News: देर रात हॉस्टल में घुसा जहरीला सांप, 3 बच्चों को काटा, हालत गंभीर

0
460
Andhra Pradesh News
Andhra Pradesh News

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जिले के ‘कुरुपम ज्योतिबा फुले बीसी वेल्फेयर रेसींडेंस स्कूल’के हॉस्टल में देर रात सांप घुस गया। बता दें कि यह एक बॉयस हॉस्टल है इसमें कई बच्चे रहते हैं। सांप ने देर रात 3 स्कूली छात्रों को काटा है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सांप के काटने से एक बच्चे की मौत भी हो गई है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि 2 बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई और उनका इलाज अभी चल रहा है।

Andhra Pradesh News
Andhra Pradesh News

Andhra Pradesh News: 8वीं क्लास में पढ़ते हैं छात्र

बता दें कि तीनों ही बच्चे 8वीं क्लास में पढ़ने वाले हैं। हमेशा की तरह वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रहे थे, तभी सांप ने तीनों बच्चों को निशाना बनाया है। तीनों छात्रों के नाम रंजीत, ईदुबुली वाम्सी और वांगपांडु नवीन है।

Andhra Pradesh News
Andhra Pradesh News

सांप की खबर से स्कूल में अफरातफरी मच गई थी। स्कूल प्रशासन ने तुरंत तीनों छात्रों को पहले पार्वतीपुरम (Parvathipuram) के अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से बच्चों को तत्काल विजयनगरम (Vizianagaram ) के तिरुमला (Tirumala) अस्पताल रेफर किया गया। वहीं स्कूल हॉस्टल में बच्चों को सांप काटने की खबर मिलने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री और आदिवासी कल्याण मंत्री पुष्पा श्रीवानी (Pamula Pushpa Sreevani) ने अस्पताल पहुंचकर बच्चों का हाल जाना है। उन्होंने बच्चों के इलाज के लिए Visakhapatnam के केजी हॉस्पिटल (KG Hospital) भेजने का बंदोबस्त करवाया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here