केरल बम धमाके पर एक्शन मोड में गृह मंत्री अमित शाह; NIA और NSG को जांच के आदेश

Kerala Blast: केरल में कोच्चि के एक कन्वेंशन सेंटर में यहोवा साक्षियों की प्रार्थना सभा में जबरदस्त धमाका हुआ। इस संदिग्ध आतंकवादी हमले में कम से कम...

0
73
Kerala Blast
Kerala Blast

Kerala Blast: केरल में कोच्चि के एक कन्वेंशन सेंटर में यहोवा साक्षियों की प्रार्थना सभा में जबरदस्त धमाका हुआ। इस संदिग्ध आतंकवादी हमले में कम से कम 36 लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं एक शख्स की मौत भी हो गई है। कथित तौर पर यहोवा साक्षी सम्मेलन के दौरान विस्फोट हुआ और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तीन विस्फोट हुए। बता दें, इस धमाके के बाद मुंबई-पुणे में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

FotoJet 19
Kerala Blast

Kerala Blast: गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

इस भीषण बम ब्लास्ट के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी एक्शन मोड़ में आए गए हैं। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से बात की और कन्वेंशन सेंटर में बम विस्फोट के बाद राज्य की स्थिति का जायजा लिया। गृह मंत्री ने NIA और NSG को भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने का निर्देश दिया है।

हाई-अलर्ट पर यहूदी धर्मस्थल

कोच्चि के बाद मुंबई को हाई-अलर्ट पर रखा गया है। यहूदी धर्मस्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन जगहों पर पुलिस और खुफिया टीमें लगातार नजर बनाए हुई हैं। कोच्चि में हुए धमाके के बाद नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) और काउंटर-टेरर एटीसी की टीमों को घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है। धमाके के पीछे आईईडी की मौजूदगी की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here