केरल धमाके के बाद दिल्ली रेड अलर्ट पर, पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर बढ़ाई सुरक्षा

0
66
Delhi Crime
Delhi Crime

Delhi Police on High Alert :केरल के कलमासेरी में हुए धमाके ने जहां एक ओर पूरे देश को चिंता में डाल दिया है, वहीं अब सुरक्षा के लिहाज से देशभर के कई राज्यों में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है । खासकर मेट्रो सिटीज के पुलिस कर्मियों को अलग-अलग जगहों पर तैनात करने के आदेश दे दिए गए हैं। राजधानी में भी इस धमाके की गूंज पहुंचते ही चेतावनी जारी कर दी गई है । दिल्ली पुलिस को खराब परिस्थितियों को संभालने के लिए हाई अलर्ट पर रखा गया है ।

साथ ही दिल्ली के सभी चर्च की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिल्ली पुलिस को दे दिया गया है । मीडिया सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार केन्द्रीय जांच समितियों से संपर्क बनाए हुए है । जिससे पुलिस को कोई नई खबर मिलती रहे और जल्द एक्शन लिया जा सके। एक सीनियर अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि बाजारों, मेट्रो स्टेशन , बस स्टैन्ड, चर्च और अन्य सभी भीड़भाड़ वाली जगहों पर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है ।

Delhi Police on High Alert : दिल्ली के बॉर्डर पर लगेंगे बैरिकेड

पुलिस ने मीडिया को बताया है कि दिल्ली से यूपी और हरियाणा के लगने वाले रास्तों पर बैरिकेड लगाए जाएंगे । राजधानी में पुलिस को छोटी से छोटी सूचना को नजरअंदाज करने के लिए मना किया गया है । छोटी पुलिस चौकियों, PCR वैनों को और सिवल ड्रेस में पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने को कहा गया है ।

इसके अलावा त्योहारों के सीजन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा भीड़भाड़ वाली जगहों पर पहले से ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है ।

Kerala Blast: मालूम हो कि केरल में, आज (रविवार) ईसाइयों की प्रार्थना सभा में एक धमाका हुआ । मीडिया रेपोर्ट्स के मुताबिक एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हो चुकी है और 36 लोग घायल बताए जा रहे हैं । बताया जा रहा है की इस सीरियल ब्लास्ट में इमप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) का इस्तेमाल किया गया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here