Allahabad HC: पूर्व मंत्री आजम खां की जमानत याचिका पर कोर्ट 5 महीने बाद करेगा सुनवाई

Allahabad HC: आजम खां पर दर्ज 72 में 71 मामलों में आजम को जमानत मिल चुकी है।शत्रु संपत्ति से जुड़े 72 वें मामले में जमानत मिलने के बाद आजम की रिहाई का रास्ता साफ हो सकता है।

0
159
Azam Khan
Azam Khan

Allahabad HC: पूर्व मंत्री आजम खां की जमानत पर यूपी सरकार के नए पक्ष जानने के लिए जमानत अर्जी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट अब फिर से सुनवाई करेगा।जजमेंट रिजर्व होने के बावजूद कोर्ट फिर से करेगी सुनवाई।जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। मालूम हो कि 4 दिसंबर 2021 को सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने अपना जजमेंट रिजर्व कर लिया था।

आजम खां पर दर्ज 72 में 71 मामलों में आजम को जमानत मिल चुकी है।शत्रु संपत्ति से जुड़े 72 वें मामले में जमानत मिलने के बाद आजम की रिहाई का रास्ता साफ हो सकता है। गौरतलब है कि आजम पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा कर उसे यूनिवर्सिटी में शामिल करने का आरोप है।

Allahabad HC
Azam Khan

Allahabad HC: 2019 में दर्ज हुआ था शत्रु सम्‍पत्ति मामला

Allahabad HC
Allahabad HC

आजम खां के खिलाफ 2019 में अजीमनगर थाने में शत्रु संपत्ति पर कब्जा कर जौहर यूनिवर्सिटी में मिलाने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इसमें चार्जशीट भी दाखिल कर दी थी। इस मामले में चार दिसम्‍बर को सुनवाई हई थी। कोर्ट ने तभी से इसका निर्णय सुरक्षित कर लिया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here