इन दिनों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार बनारस में अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग में व्यस्त है। शूटिंग के दौरान वह एक अलग ही अंदाज में नजर आये। दरअसल रोशनी कम होने के वजह से फिल्म की शूटिंग थोड़ी देर के लिए रोक दी गई थी। फिर क्या था अक्षय भी बनारस के लोगों के साथ बनारसी रंग में डूब गए। लहरों के बीच उड़ाई पतंग तो घाट किनारे खेला क्रिकेट। अपने चहेते सुपरस्टार का अनोखा अंदाज देखने पूरा बनारस ही इकठ्ठा हो गया। जहां एक और अक्षय की मस्ती ने उनके फैन्स को खुश कर दिया तो दूसरी तरफ सुरक्षा कर्मियों का काम बढ़ा दिया।

साल 2013 में आई सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी के सीक्वल में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभा रहे है। फिल्म के कुछ सीन लखनऊ में फिल्माये गए थे और कुछ बनारस में होने थे। जिसके चलते अक्षय एंड टीम बनारस घाट जा पहुंची।

अक्षय ने शूटिंग के बीच खूब मस्ती की। लहरों के बीच उड़ाई पतंग  और घाट किनारे बैठे बाबा से की बात-चीत जिसके बारे में उन्होंने अपने फैन्स को ट्वीटर पर उनका वीडियो शेयर करके बताया। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

हाथ लगी पतंग की डोर ने अक्षय का दिन बना दिया, उनको भी उनका बचपन याद आ गया होगा। पतंग के बाद क्रिकेट का आनंद भी लिया। शूटिंग छोड़ कर लगभग 40 मिनट तक वो क्रिकेट खेलते रहे। और वहां आये उनके फैन्स इस नज़ारे का लुत्फ़ उठा रहे थे। वैसे अक्सर बॉलीवुड के सितारों को मौज-मस्ती करते देखा जाता है। लेकिन ये बहुत कम देखने को मिलता है कि सुपरस्टार अपनी पहचान को छोड़ आम लोगों के बिलकुल उनके जैसा बन जाये।

अक्षय ने वहां के लोगों से बात-चीत भी की और अपने फैन्स के अभिनन्दन को दिल से स्वीकार भी किया। वहां आये लोग अक्षय के इस अंदाज को नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने शायद ही किसी स्टार को ऐसे अंदाज में देखा होगा।

लेखन: उषा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here