बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को 3 मई के दिन राष्ट्रीय पुरस्कार से संबोधित किया गया। अक्षय कुमार को यह पुरस्कार राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों दिल्ली में दिया गया। अक्षय कुमार को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से सबसे ज्यादा खुश उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी अब उनसे यह सवाल नहीं पूछ पाएंगी कि मेरे पैरेंट्स राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीत लिया है लेकिन तुम कब जीतोगे। अब ट्विंकल खन्ना अपने पति को ट्रॉफी हस्बैंड बुला सकती हैं।

जब अक्षय को पुरस्कार से सम्मानित किया गया तब वहां उनकी पत्नी और बेटे आरव भी मौजूद थे। पति अक्षय को पुरस्कार मिलने के बाद ट्विंकल ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर व्यक्त की। 26 साल के अपने लंबे एक्टिंग करियर के बाद अक्षय को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इसीलिए यह पुरस्कार अक्षय और ट्विंकल दोनों के लिए बेहद मायने रखता है। ट्विंकल ने अपने ट्विटर पर लिखा कि अब मैं उन्हें आधिकारिक रूप से अपना ट्रॉफी हस्बैंड बोल सकती हूं #NationalFilmAwards। पिछले महीने जब अवॉर्ड की घोषणा हुई थी तो उस समय ट्विंकल ने ट्वीट करके कहा कि मैं काफी असमंजस में हूं कि मुझे हंसना चाहिए या रोना। ट्विंकल ने लिखा कि मुझे तुमपर बहुत गर्व है अक्षय कुमार। तुम स्मार्ट, विनम्र और शानदार शख्स हो।

हिंदुस्तान टाइम्स से की गई बातचीत में अक्षय ने कहा था कि भारत के राष्ट्रपति से राष्ट्रीय पुरस्कार लेने जाते समय वो आखिरी कदम मुझे काल्पनिक लग रहे थे। मुझे कभी इतना हल्का और विनम्र महसूस नहीं हुआ। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी यात्रा कितनी मुश्किल थी, अपने परिवार के साथ खड़े होना उस केक पर चेरी के समान है जिसे हम जिंदगी कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here