Akhand Kidnapping Case: कपड़ा व्‍यवसायी का 12 साल का बेटा किडनैपर्स के चंगुल से मुक्‍त, दो सगे भाईयों ने मिलकर किया था बच्चे का अपहरण

यूपी के बस्‍ती से गायब 12 साल के अखंड को पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्‍त करा लिया है। अखंड को गोरखपुर से सहजनवा क्षेत्र से बरामद किया गया।

0
174
Akhand Kidnapping Case
Akhand Kidnapping Case

Akhand Kidnapping Case: उत्तर प्रदेश के बस्ती से 23 अप्रैल को 12 वर्षीय बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कपड़ा व्‍यवसायी अशोक कसौधन के 12 वर्षीय बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूरे 7 दिन बाद पुलिस ने अपहरणकर्ता से बच्चे को सकुशल बरामद किया है। बता दें कि बच्चे का नाम अखंड है। अपहरणकर्ता ने अखंड के पिता से 50 लाख की फिरौती मांगी थी।

Akhand Kidnapping Case
Akhand Kidnapping Case

Akhand Kidnapping Case: अपहरणकर्ता ने अखंड के पिता से 50 लाख की फिरौती मांगी थी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किडनैपर्स ने बच्चे को सहजनवां नगर पंचायत के शिवपुरी कालोनी में छिपा कर रखा था। पुलिस ने शिवपुरी कालोनी स्थित एक मकान पर दबिश देकर किडनैपर्स के चंगुल से अखंड को सकुशल मुक्‍त करा लिया। पुलिस ने इस मामले में सूरज सिंह और आदित्य सिंह नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी में पाया गया है अपहरण करने वाले दोनों युवक सगे भाई हैं। आरोपियों ने शिवपुरी कॉलोनी में किराए पर तीन कमरे ले रखे थे और अखंड का अपहरण करके यहीं रखा था।

23 अप्रैल को बहला फुसलाकर साथ ले गए थे किडनैपर्स

बता दें कि अखंड का अपहरण 23 अप्रैल को देर शाम हुआ था। अखंड शनिवार शाम कस्बे में सब्जी लेने गया था। अखंड को एक बाइक सवार युवक ने अपने पास बुलाया और अपने साथ लेकर चला गया। कुछ देर बाद उसके पिता को फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। इसे छोड़ने के लिए अपहरणकर्ता ने 50 लाख रुपये फिरौती मांगी। जिसके बाद पिता ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने फोन करने वाले नंबर की छानबीन की तो पता चला कि वह नंबर एक चाय की दुकान चलाने वाले का है।

Akhand Kidnapping Case
Akhand Kidnapping Case

पुलिस को छानबीन में पता चला कि एक युवक उसके पास आया नमकीन का पैकेट खरीदने आया था। उसने एक जरूरी फोन करने के लिए उसका मोबाइल फोन था। पुलिस ने उसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मिले सुराग से छानबीन की और आरोपियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here