Dhaakad Trailer Out: धाकड़ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एजेंट अग्नि के किरदार में छा गईं Kangana Ranaut 

धाकड़ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है

0
223
Dhaakad
Dhaakad के फ्लॉप होने पर यूजर्स ने कंगना को जमकर ट्रोल किया।

Dhaakad Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं। बता दें कि जब से उनकी आगामी फिल्म, ‘धाकड़’ का टीज़र बाहर आया था, तब से दर्शक इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। फिल्म में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं।

Dhaakad  kangana ranaut
Dhaakad Trailer Out: Kangana Ranaut

Dhaakad में कंगना का धांसू अंदाज

कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है।

https://www.instagram.com/p/Cc72v-yr1nr/

ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। फिल्म की कहानी एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है। ट्रेलर में कंगना का एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती हैं जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।

dhakad_
Dhaakad Trailer Out

पहले ये मूवी 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 27 मई के दिन ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना के कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस को एक स्पाई के रोल में देखा जाएगा। फिल्म का पहला टेक मध्य प्रदेश में शू़ट किया गया था। धाकड़ फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है।  कंगना के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री एकता कपूर के शो लॅाक अप में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

बुडापेस्ट में धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं Kangana Ranaut, मौसम का लुत्फ लेते हुए शेयर की तस्वीर

Heropanti 2 Twitter Review: अपने स्टंट से दिवाना बनाएंगे Tiger Shroff, लेकिन फिल्म की स्टोरी में दम नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here