Maharajganj News: युवक गिड़गिड़ाता रहा, बोला- मुझे मत मारो, मगर बदमाशों ने हाथ-पैर रस्सी से बांधे, फिर डंडे से जमकर पीटते रहे

मानसिक रूप से बीमार युवक की बदमाशों ने देर रात जमकर पिटाई की। वीडियो हो रहा है वायरल

0
375
Maharajganj News
Maharajganj News

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। दबंगों ने एक युवक के हाथ पैर बांधकर बुरी तरह पीटा है। मामला पनियरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी अनुसरा जिस युवक को पीटा जा रहा है वह मानसिक रूप से बीमार है। युवक को गांव के ही कुछ लोगों ने न सिर्फ जमकर पीटा है बल्कि उसका वीडियो भी वायरल कर दिया है।

मामले में पता चला है कि देर रात युवक सड़क से जा रहा था तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके हाथ पैर बांध दिए और बुरी तरह से पिटाई करने लगे। जबकि मार खाने वाला व्यक्ति न कुछ बोल पा रहा है ना बता पा रहा है।

Maharajganj News: मानसिक रूप से बीमार है युवक

वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक जमीन पर लेटा हुआ है। उसके हाथ पैर बंधे हुए है। कुछ 5 से 6 लोग युवक की डंडे से पिटाई कर रहे हैं। युवक गिड़गिड़ा रहा है, चिल्ली रहा है। लेकिन बदमाश उसकी डंडे से पिटाई करते रहे। बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाले लोगों ने शराब के नशे में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है। युवक का नाम प्रेम चंद पटेल है वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

Maharajganj News
Maharajganj News

पीड़ित मुखबधिर भी है। वीडियो में आप देखेंगे की पीड़ित उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपी को उस पर दया नहीं आई वह रस्सी से बांधकर उसे डंडे से मारते रहे। वीडियो में मारने वालों की पहचान हो गई है। इस मामले में पुलिस ने बताया है कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here