Adani Wilmer IPO में निवेश करने का आज आखिरी दिन, Company की बेहतर Product Portfolio से मिलेगा फायदा

0
277
adani wilmer
adani wilmer

Adani Wilmer : देश के मशहूर बिजनेस घराने अडाणी विल्‍मर Adani Wilmar का IPO बिडिंग के दो दिनों के अंदर पूरी तरह सब्‍सक्राइब्‍ड (Subscribed) हो गया। इस आईपीओ में निवेश करने के लिए निवेशकों (Investors) के पास 31 जनवरी तक का समय था। बिडिंग खुलने के पहले दिन में ही ये 12 फीसदी सब्सक्राइब्ड हो चुका था। इसका रिटेल हिस्सा 26 फीसदी बुक हो गया। इस आईपीओ के जरिए कंपनी 3600 करोड़ रुपये जुटाएगी। कंपनी ने इस इश्यू का प्राइस बैंड 218-230 रुपये तय किया है। गौरतलब है कि यह साल का तीसरा आईपीओ होगा।

Adani Wilmer

8 फरवरी को लिस्ट होने की संभावना

Adani Wilmer: अडाणी विल्‍मर Adani Wilmar का आईपीओ IPO पूरी तरह से फ्रेश इक्विटी शेयर्स पर आधारित है। दूसरी तरह की कोई ऑफरिंग नहीं की जा रही है। लेटेस्ट ग्रे मार्केट प्रीमियम की बात करें तो यह फिलहाल 45 रुपये है। इस संबंध में जारी रिपोर्ट के मुताबिक, संभावना है कि आगामी 8 फरवरी को कंपनी के शेयर एनएसई और बीएसई पर लिस्ट होंगे। कंपनी इश्यू में से 107 करोड़ रुपये के शेयर कर्मचारियों के लिए जारी किए गए हैं। वहीं 360 करोड़ रुपये के शेयर कंपनी के शेयरहोल्डर्स के लिए जारी किए हैं।

अडाणी विल्‍मर Adani Wilmar एक एफएमसीजी फूड कंपनी है। इस आईपीओ की लॉट साइज 65 शेयरों की है। इस आईपीओ में कम से कम एक लॉट और अधिकतम 13 लॉट में निवेश किया जा सकेगा।

Adani wilmer pic 2 31 jan

Product Portfolio है मजबूत

Adani Wilmer : फाइनेंस कंपनी से जुड़े सुधांशु शर्मा का कहना है कि अडाणी विल्‍मर Adani Wilmar कंपनी का Background काफी मजबूत है। इस IPO में खरीदारी की सलाह देते हुए उन्‍होंने कहा कि अपने बेहतर products और Brand की वजह से ही इसका कस्‍टमर बेस भी काफी बड़ा है। यही सारी वजहें इसके Product Portfolio को भी पक्‍का करती हैं। ऐसे में इसमें अच्‍छी growth देखने को मिल सकती है। कंपनी का आउटलुक भी काफी अच्‍छा है।

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here