Naagin 6: कई हसीनाओं को पीछे छोड़ कर एकता कपूर के शो की नागिन बनी Tejasswi Prakash

0
437
Tejasswi Prakash
'Naagin 6' के फर्स्ट एपिसोड को मिली रिकॉर्ड तोड़ TRP

Naagin 6: एकता कपूर के फेमस टीवी शो नागिन 6 को लीड एक्ट्रेस मिल गई है। आपको बता दें कि वह कोई और नही बल्कि बिग बॅास की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) है। इस खबर के सुनते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नही है फैंस उन्हें नागिन बने देखने कि लिए बेताब हैं। कुछ दिन पहले ही लीड एक्ट्रेस यानि नई नागिन को लेकर चर्चा हो रही थी। जिसमें एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilak) है और दूसरी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)। का नाम लिया जा रहा था।

Tejasswi Prakash बनीं नागिन

इस बार का नागिन शो कुछ अलग थीम के साथ आ रहा हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया हैं जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने नागिन बनकर एक डांस परफॉर्मेंस भी दी जिसमें नागिन के रोल में तेजस्वी प्रकाश की अदाएं देखने लायक है।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

वहीं तेजस्वी बिग बॅास 15 की दमदार कंटेस्टेंट मानी जाती थी जिसे उन्होंने साबित भी कर दिया है। आपको बता दें कि बिग बॅास के पहले तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थी जहां उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। लेकिन वह शो की विनर नही बनीं थी।

https://www.instagram.com/p/CZYqxDVlzu_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a7a0bdb9-6c43-4e2d-8503-1f8d730abfce

तेजस्वी प्रकाश ने शो 2612 से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया जिसमें पहरेदार पिया की, सिलसिला बदलते रिश्तों का, स्वरागिनी जोड़े रिश्तों के सुर शामिल है। आपको बता दें कि तेजस्वी बिग बॉस 15 शो जीतने वाली 7 वीं महिला प्रतियोगी बन गई हैं। तेजस्वी के अफेयर की बात करे तो अभी वह करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं दोनों की मुलाकात बिग बॅास में हुई थी। गौरतलब है कि नागिन शो की फेमस नागिन मौनी रॅाय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी कर ली हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here