Adani-Wilmer IPO के ग्रे मार्केट प्रीमियम में आया जबरदस्त उछाल

0
505
Adani wilmer

अडाणी विल्‍मर (Adani-Wilmer) आईपीओ (IPO) के ग्रे मार्केट प्रीमियम में उछाल देखने को मिला है। मालूम हो कि आज अडाणी विल्‍मर आईपीओ के शेयर अलॉट होने वाले हैं। अडाणी विल्मर का जीएमपी 12.5 फीसदी बढ़कर 45 रुपये पर जा पहुंचा है। इससे मार्केट में लिस्टिंग के बाद निवेशकों को अच्‍छे रिटर्न मिलने की उम्‍मीद बढ़ गई है।

Adani Wilmer
adani wilmer IPO

Adani-Wilmer IPO : आखिरी दिन उमड़े थे निवेशक

कंपनी के 3600 करोड़ रुपये के आईपीओ को पहले दो दिन मात्र 1.13 गुना बोलियां मिली थीं लेकिन आखिरी दिन निवेशक इस पर टूट पड़े थे। आखिरी दिन यह 17 गुना भरा था। ग्रे मार्केट में इसका रेट 45 रुपये के प्रीमियम पर चल रहा है जो एक दिन पहले के मुकाबले पांच रुपये अधिक है।

Adani-Wilmer IPO: ऐसे चेक करें अलॉटमें

अडाणी विल्‍मर (Adani-Wilmer) आईपीओ में अपना स्टेटस चेक कर सकते हैं। स्‍टॉक एक्सचेंज बीएसई (BSE) की वेबसाइट पर भी इसे चेक करने की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा आईपीओ के रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर भी स्टेटस चेक किया जा सकता है।

Adani-Wilmer IPO: रजिस्‍ट्रार आवंटन देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर जाएं

आप इस इश्यू के रजिस्ट्रार (Link Intime India Private Limited) के ऑनलाइन पोर्टल से भी अलॉटमेंट स्टेटस का पता लगा सकते हैं। इस लिंक के जरिए आप अपने आईपीाओ का स्टेटस चेक कर सकते हैं।

IPO का चयन करें। इसके बाद आईपीओ एप्लिकेशन नंबर,DPID/क्लाइंट ID, या पैन नंबर में से कोई एक विकल्प चुनें। जो भी विकल्प चुना है, उससे जुड़ा विवरण डालें। अंत में Captcha डालकर सबमिट कर दें। इससे आपको अपने अलॉटमेंट स्टेटस का पता चल जाएगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here