दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल पर राजनीति में उतरने का एलान किया है। ट्वीटर पर नए साल की शुभकामना देते हुए प्रकाश राज ने यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, नए साल की शुभकामनाएं। नई शुरुआत, ज्यादा जिम्मेदारी। आने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरूंगा। सीट की जानकारी जल्दी ही दूंगा। अब की बार जनता सरकार।

कई चर्चित फिल्मों में अभिनय कर चुके प्रकाश राज सियासी मुद्दों पर काफी मुखर रहे हैं। कई बार वे मौजूदा मोदी सरकार के खिलाफ भी टिप्पणी कर चुके हैं। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में न्याय की मांग करने वालों में प्रकाश राज भी शामिल थे। गौरी की सितंबर 2017 में उनके घर के बाहर गोली मार दी गई थी। पिछले साल सितंबर में गौरी लंकेश को बेंगलुरु में उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने मार दिया था। कन्नड़ मैगजीन की एडिटर गौरी और प्रकाश राज दोस्‍त थे।

गौरतलब है कि प्रकाश राज ने कुछ महीने पहले दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कोई समस्‍या नहीं है, लेकिन जब से मैंने बोलना शुरू किया है, हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ऑफर आने बंद हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here