AAP MP Sanjay Singh: AAP सांसद संजय सिंह के घर पर ईडी की छापेमारी, दिल्‍ली शराब घोटाले को लेकर कार्रवाई

AAP MP Sanjay Singh: गौरतलब है कि इससे पूर्व भी इसी साल मई में भी संजय सिंह के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी। उस समय उनके सहयोगियों के घर और दफ्तरों पर तलाशी अभियान चलाया गया था।

0
47
AAP MP Sanjay Singh ED Raid today
AAP MP Sanjay Singh

AAP MP Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की। जानकारी के अनुसार ईडी ने ये छापेमारी दिल्ली की विवादित शराब नीति में घोटाले को लेकर की है।इससे पूर्व संजय सिंह के करीबियों के यहां भी छापेमारी की गई। मालूम हो कि शराब घोटोले की चार्जशीट में भी संजय सिंह का नाम शामिल था।
जानकारी के अनुसार संजय सिंह कल रात ही किसी समारोह में शामिल होने के लिए ताइवान जाने वाले थे, लेकिन सरकार की ओर से उन्‍हें राजनीतिक मंजूरी नहीं मिल सकी।

Sanjay Singh MP chapa 2 min
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की।

AAP MP Sanjay Singh: पहले भी हो चुकी है छापेमारी

AAP MP Sanjay Singh: गौरतलब है कि इससे पूर्व भी इसी साल मई में भी संजय सिंह के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी। उस समय उनके सहयोगियों के घर और दफ्तरों पर तलाशी अभियान चलाया गया था।
सांसद संजय सिंह लगातार ईडी और सीबीआई को घेरते रहे हैं। उनका कहना रहा है कि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिए विपक्ष के नेताओं को डराने का काम कर रही है।
ईडी सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दिल्ली शराब घोटाले में दो आरोपियों को गवाह बनाया गया है।जांच एजेंसी ने आप सांसद के दिल्ली स्थित घर पर छापा मारा है। मनी लांड्रिंग मामले में आरोपी राघव मगुंटा को सरकारी गवाह बनाया गया है। राघव मगुंटा वाईएसआर कांग्रेस के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे हैं। कोर्ट ने दिनेश अरोड़ा को भी सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी थी।

AAP MP Sanjay Singh: आप नेताओं को फंसाने की कोशिश

AAP MP Sanjay Singh: दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का कहना है कि उनकी पार्टी के नेताओं को लगातार फंसाने की कोशिश की जा रही है।दिल्‍ली शराब नीति में दिल्‍ली के पूर्व डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया अभी जेल में हैं। आज यानी बुधवार को ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट को सुनवाई करनी है।कोर्ट की तरफ से इस मामले में सीबीआई और ईडी को नोटिस जारी किया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here