आईपीएल का पागलपन सभी में देखने को मिल रहा है। आईपीएल का अगला मैच दिल्ली के कोटला स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा लेकिन दर्शकों को इस मैच में कुछ अलग बात देखने को मिलेगी जो इस मैच को बाकी मैचों से हटकर बनाएगी।

इस मैच की खास बात यह है कि इस मैच में  बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी कमेंट्री करने वाली हैं। इतना ही नहीं इस मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी सनी लियोनी के साथ कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। दरअसल सनी ने वीरेंद्र सहवाग को अपने साथ कमेंट्री करने का चैलेंज दिया है। सनी किसी निजी ऐप के लिए इस मैच में मसाला कमेंट्री करती हुई नजर आएंगी।  हम आपको बता दें कि इससे पहले भी सनी ने कोलकत्ता नाइट राइडर और किंग्स XI पंजाब के मैच में कॉमेडी मास्टर सुनील ग्रोवर के साथ कमेंट्री की थी। हालांकि यह कमेंट्री क्रिकेट में की जाने वाली कमेंट्री से थोड़ी हटकर थी क्योंकि उसमें क्रिकेट का मजा बॉलीवुड तड़का लगाकर पेश किया गया था।

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में शाहरूख खान के साथ आइटम नंबर करके जगह तो बना ही ली है लेकिन वह खेल में कमेंट्री करके अपना पांव जमाना चाहती हैं। इसीलिए सनी लियोनी ने आईपीएल में बॉलीवुड अंदाज में कमेंट्री करने का रास्ता अपनाया है। केवल इतना ही नहीं सनी इन सबके साथ-साथ अपने अगले मैच में बॉलीवुड मसाले में कामेंट्री करने के लिए पार्टनर की तलाश कर रही हैं। इस बात की जानकारी सनी लियोनी ने ट्वीट करके भी दी थी।

 

वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सनी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वीरेंद्र ने लिखा कि ‘सनी जी, आर यू रेडी’। अब देखना यह होगा कि लोगो को आईपीएल में सनी लियोनी और वीरेंद्र की यह बॉलीवुड मसाले वाली कमेंट्री कितनी पसंद आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here