धरने पर बैठे AAP के सांसद संजय सिंह, कांग्रेस समेत कई दलों ने किया समर्थन

AAP leader Protest: इस मामले में सांसद संजय सिंह ने कहा कि वह तब तक धरने में बैठे रहेंगे, जब तक उनका निलंबन वापस नहीं हो जाता।

0
48
AAP Leader Sanjay Singh Protest top news today
AAP Leader Sanjay Singh Protest

AAP leader Protest: आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह के निंलबन के बाद उन्‍हें विपक्ष का समर्थन मिल रहा है। उनके निलंबन के बाद से ही पूरी रात विपक्ष के सांसदों ने संसद भवन परिसर में धरना प्रदर्शन किया।
मालूम हो कि मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी के मुद्दे पर सोमवार को संसद में जबरदस्त हंगामा हुआ। इस दौरान आप के सांसद संजय सिंह ने वेल में राज्‍यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की कुर्सी के सामने पहुंचकर विरोध जताया। संजय सिंह सभापति धनखड़ को हाथ दिखाकर कुछ बोल रहे थे, उनकी इस गतिविधि के बाद उन्‍हें पूरे मॉनसून सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। इस मामले में सांसद संजय सिंह ने कहा कि वह तब तक धरने में बैठे रहेंगे, जब तक उनका निलंबन वापस नहीं हो जाता।

AAP top news of MP Sanjay Singh news
आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह।

AAP leader Protest: अन्‍य दलों के सांसदों भी उतरे समर्थन में

AAP leader Protest: संजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में सांसद संसद के बाहर धरने पर बैठ गए।प्रदर्शन में सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक और सुशील गुप्‍ता के साथ टीएमसी से डोला सेना, शांता छेत्री और कांग्रेस पार्टी से इमरान प्रतापगढ़ी आदि भी शामिल हुए।

इस पूरे मामले में आप के सांसद संजय सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री को ट्रेनों की हरी झंडी दिखाने के लिए समय रहता है. उद्घाटन करने का समय रहता है, लेकिन मणिपुर पर संसद में बोलने के लिए समय नहीं है।ऐसे में पूरा विपक्ष यह मांग करता है कि प्रधानमंत्री संसद में बोलें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here