AAP सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को लिखी चिट्ठी, पत्रकारों के लिए की ये खास मांग

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर पत्रकारों के लिए संसद परिसर में...

0
52
Raghav Chadha
Raghav Chadha

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर पत्रकारों के लिए संसद परिसर में बेहतर सुविधाओं की मांग की है। इसमें उन्होंने संसद को कवर करने वाले पत्रकारों के सामने आने वाली चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों की ओर ध्यान आकर्षित किया है। प्रेस रिलीज में कहा गया है कि मौजूदा समय में जारी सत्र के दौरान पत्रकार संसद के एंट्री गेट नंबर 12 के पास स्थित एक छोटे से अस्थायी तंबू से अपना काम कर रहे हैं।

राघव चड्ढा की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के मुताबिक, पत्रकारों के लिए की गई व्यवस्था उनके पिछले सेटअप से भी छोटी है, जो पर्याप्त वातानुकूलित नहीं है और पीने के पानी की भी बेहतर सुविधा नहीं होने से उनको खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर भीषण गर्मी और भारी बारिश के मौसम में ये परेशानी ज्यादा हो रही है।

FotoJet 2023 07 22T171011.787
Raghav Chadha, Member of Rajya Sabha

Raghav Chadha: “वातानुकूलित टेंट और पेयजल की व्यवस्था की मांग”

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने राज्यसभा के सभापति को पत्र लिखकर पत्रकारों के लिए बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की है। इसमें बड़ा वातानुकूलित टेंट, पर्याप्त स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने की मांग की गई है। वहींं, यहां आने वाली महिला पत्रकारों की सुविधाओं पर विशेष ध्यान देने और शौचालय की व्यवस्था कराने भी अपील की गई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here