दिल्ली के स्कूल में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी स्कूल का है चपरासी

0
264
5 year old school girl raped by peon in delhi school
5 year old school girl raped by peon in delhi school

दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में शनिवार को टैगोर पब्लिक स्कूल में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। शाहदरा के पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने बताया है कि आरोपी स्कूल परिसर का चपरासी है जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि बच्ची जब घर पहुंची तो उसके गुप्तांग से खून बह रहा था। बच्ची की मां ने देखा तो उन्होंने यह बात अपने पति को बताई। इसके बाद वे बच्ची को चाचा नेहरू अस्पताल ले गए और पुलिस को भी सूचना दी। चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई।

पुलिस ने बताया कि वह बच्ची सुबह करीब पौने बारह बजे भोजन करने के बाद स्कूल के गलियारे में टहल रही थी। उसी वक्त आरोपी चपरासी उसे एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।

बता दें कि यह मामला तब सामने आया है जब गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या की बात सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here