Hunarbaaz Winner: Akash Singh बने ‘हुनरबाज’ के विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले इतने लाख रुपये

0
668
Hunarbaaz Winner
Hunarbaaz Winner: Akash Singh बने हुनरबाज के विनर

Hunarbaaz Winner: टेलीविजन फेमस रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को इस बार का विनर मिल गया है। आकाश सिंह (Aakash Singh) ने जीत की ट्रॅाफी अपने नाम की है। आकाश बिहार के रहने वाले हैं। आकाश ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है। शो के जज की बात करें तो शो को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), मिथुन चक्रवती (Mithun Chakraborty) और करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते थे। वहीं इस बार का ग्रैंड फिनाले काफी धमाकेदार था क्योंकि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ग्रैंड फिनाले में शिरकत की।

Hunarbaaz Winner के विनर Akash Singh को 15 लाख रुपये का नकद इनाम मिला है

बिहार के रहने वाले आकाश सिंह को उनके हुनर के लिए ‘हुनरबाज’ 2022 की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का नकद इनाम भी मिला है। आकाश सिंह ने यो हाइनेस, सुखदेव, हार्मनी ऑफ द पाइन्स ऑर्केस्ट्रा, रॉकनामा सूफी रॉक बैंड, संचिता, सुब्रतम और अनिर्बान को पीछे छोड़ते हुए हुनरबाज की ट्रॉफी (Hunarbaaz Grand Finale) पर अपना कब्जा जमाया हैं। फाइनिस्ट में यो हाइनेस उपविजेता थीं उन्हें 5 लाख रुपये का नगद पुरस्कार मिला।

Hunarbaaz Winner
Hunarbaaz Winner

आकाश सिंह का ये सफर इतना आसान नही था। बता दें कि आकाश मात्र डेढ़ हजार रुपये लेकर मुंबई आए थे और उन्होंने मुंबई की सड़कों पर रहकर प्रैक्टिस की। आज आकाश को पूरी दुनिया जानती हैं। उन्होंने जो कुछ भी किया है अपने दम पर किया है। शो जीतने पर आकाश ने कहा कि, “भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है, मै फीलिंग्स को बयां नहीं कर सकता हूं जिनसे मैं गुजर रहा हूं, और यह सब बहुत वास्तविक लगता है”।

Hunarbaaz 681x454 1 1
Hunarbaaz Winner

आकाश ने आगे कहा, “मैंने शो में अपनी यात्रा को बड़ा बनाने के सपने के साथ शुरू किया था और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने इसके हर हिस्से को पूरा कर लिया है। मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी धन्यवाद करना चाहता हूं।” बताते चले कि आकाश की परफॉर्मेंस हमेशा जज और दर्शकों को पसंद आई है। ग्रैंड फिनाले में भी आकाश ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

यह भी पढ़ें:

Indias Got Talent 9: ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ के विनर बने दिव्यांश और मनुराज, जानें कितने लाख मिले इनाम में

एक-दूजे के हुए Milind Gaba और प्रिया बेनिवाल, शादी की तस्वीरें आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here