G-20 Food Festival में देश-विदेश के खानपान से होंगे रूबरू

Food Festival: 11 से 12 फरवरी तक चलने वाले इस फूड फेस्‍टिवल में लोग देसी और विदेशी कला और खानपान से रूबरू होंगे।इसके साथ-साथ एक दूसरे की संस्‍कृति को जानने का मौका भी मिलेगा।

0
180
G-20 Food Festival Top news
G-20 Food Festival Top news

Food Festival: नई दिल्‍ली नगरपालिका परिषद की ओर से जी-20 फूड फेस्‍टिवल का आयोजन 11 से 12 फरवरी तक किया जाएगा।इसमें जी-20 में शामिल देशों के साथ कुल 29 देशों के व्‍यंजनों का जायका भी लिया जा सकेगा।एनडीएमसी के अनुसार इन देशों को फूड फेस्‍टिवल में शामिल होने के लिए बाकयदा निमंत्रण भी भेजा गया है।इसके लिए सभी विभागों की ओर से तैयारियां भी की जा रहीं हैं।फूड फेस्‍टिवल की थीम टेस्‍ट द वर्ल्‍ड और अंतरराष्ट्रीय मिल्लेट्स वर्ष रखी गई है।

Food Festival G-20 News
Food Festival.

Food Festival: तालकटोरा स्‍टेडियम में होगा आयोजन

जानकारी के अनुसार नई दिल्‍ली स्‍थित तालकटोरा स्‍टेडियम में समारोह का आयोजन किया जाएगा। 11 से 12 फरवरी तक चलने वाले इस फूड फेस्‍टिवल में लोग देसी और विदेशी कला और खानपान से रूबरू होंगे।इसके साथ-साथ एक दूसरे की संस्‍कृति को जानने का मौका भी मिलेगा।

जी-20 सम्‍मेलन से पूर्व चमका रहे सड़कें

जी-20 सम्‍मेलन की डेट जैसे-जैसे निकट आ रही है। सड़कों और फुटपाथ को चमकाने का दौर भी जारी है। इसी क्रम में दिल्‍ली की कई सड़कों को नया लुक देने पर काम किया जा रहा है। इसमें मथुरा रोड, भैरव मार्ग और रिंग रोड पर कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं।

रिंग रोड पर आईपी डिपो से लेकर सराय कालेखां तक सड़क चौड़ीकरण से लेकर फुटपाथ चौड़ा करने का काम जारी है।लोक निर्माण विभाग की ओर से इस पूरे काम पर करीब 17.5 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here