साउथ के दिग्गज अभिनेता Vikram को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती…

बीते गुरूवार को चियान विक्रम ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें इलाज के लिए कावेरी अस्पताल ले जाया गया था। अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

0
244
साउथ के दिग्गज अभिनेता Chiyaan Vikram को पड़ा दिल का दौरा
साउथ के दिग्गज अभिनेता Chiyaan Vikram को पड़ा दिल का दौरा

साउथ के मशहूर अभिनेता चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) को दिल का दौरा पड़ा है। इस समय वह चेन्नई के कॉवेरी अस्पताल में भर्ती हैं। बीते गुरुवार को उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। विक्रम 56 साल के हैं। मिली जानकारी के अनुसार, चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल (Kaveri Hospital) में विक्रम का इलाज चल रहा है और डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं। वहीं, फैन्स एक्टर के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

बता दें कि विक्रम अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के टीज़र लॉन्च में शामिल होने वाले थे, जो आज शाम 6 बजे चेन्नई में होने वाला है।

Chiyaan Vikram अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के टीज़र लॉन्च में शामिल होने वाले थे…

Chiyaan Vikram कॉवेरी अस्पताल में भर्ती

चियान विक्रम अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। बीते गुरुवार को चियान विक्रम ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें इलाज के लिए कावेरी अस्पताल ले जाया गया था। अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। डॉक्टर्स का कहना है कि अभिनेता की हालत स्थिर है। उनके आज डिस्चार्ज होने की उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर विक्रम को 8 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ के टीजर लॉन्च में शामिल होना था, लेकिन वक्त को शायद कुछ और ही मंजूर था। यह टीजर लॉन्च इवेंट चेन्नई में हो रहा है। हालांकि, इवेंट के समय में अभी कोई बदलाव नहीं किया गया है। गुरुवार को विक्रम ने पोन्नियिन सेलवन टीम को सूचित किया था कि वह आज टीज़र लॉन्च में शामिल नहीं होंगे। वह कुछ दिनों के लिए आराम करेंगे और अपनी आगामी फिल्म कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे, जो सोमवार 11 जुलाई को होने वाली है।

Screenshot 2022 07 08 173332
‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ फिल्म में विक्रम लीड रोल में नजर आने वाले हैं

बता दें कि फिल्म में विक्रम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस एपिक ड्रामा फिल्म के दो पार्ट हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन इसी फिल्म से बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रही हैं। फिल्म को मणिरत्नम ने लिखा है साथ ही निर्देशन भी इन्होंने ही संभाला है।

Chiyaan Vikram की आने वाली फिल्में

मालूम हो कि चियान विक्रम तमिल फिल्म उद्योग में लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें आखिरी बार कार्तिक सुब्बाराज की महान में देखा गया था, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। वह अब पोन्नियिन सेलवन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक अजय ज्ञानमुथु के साथ उनकी आगामी फिल्म कोबरा इस साल के अंत में एक भव्य रिलीज के लिए निर्धारित है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here