Sidharth Shukla कुछ ही देर में पंच तत्वों में होंगे विलीन, Cooper Hospital से अंतिम यात्रा शुरू

0
471

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कुछ ही देर में पंच तत्वों में विलीन हो जाएंगे। सिड के चाहने वाले उनका पार्थिव शरीर ओशिवारा वाले घर लेकर जा रहे हैं। वहीं पर सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) से सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। टीवी और फिल्मी जगत से कई बड़े सितारे अंतिम यात्रा में शामिल हैं।

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया था। गुरुवार को कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ। अब उनके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है। सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने राय नहीं दी है। हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस से मौत की वजहों का पता चलेगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ के शरीर पर बाहरी या भीतरी चोट के निशान नहीं हैं। 

ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार होने वाला है। उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा में होगा। बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी में परमिशन ना मिलने की वजह से ओशिवारा में ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

टीवी जगत के लोग लगातार सिद्धार्थ के घर पहुंच रहे हैं। गौहर खान, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई इस वक्त उनके घर पर मौजूद हैं। शहनाज के भाई शहबाज भी अपनी बहन के पास पहुंच गए हैं। बताय जा रहा है कि मौत के वक्त सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल मौजूद थीं।

ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़े हुए थे सिद्धार्थ

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla : Born: 12 December 1980, Mumbai. Died: 2 September 2021, HBT Medical College And Dr. R N Cooper Municipal General Hospital, Mumbai.

सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मकुमारी आश्रम से जुड़े हुए थे। वहां की तपस्विनी ने बताया कि वहीं सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा।तपस्विनी ने सिद्धार्थ को अपना भाई बताया। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ गुस्से वाले नहीं थे और आश्रम में सभी के भाई जैसे थे, अब वह चले गए हैं तो सभी को काफी दुख है।

ये भी पढ़ें :

Sidharth Shukla की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर नहीं है चोट के निशान

Sidharth Shukla के निधन की खबर सुन Shehnaaz Gill का हुआ बुरा हाल, पिता ने कहा- “बेटी की हालत खराब”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here