Mai Trailer: थ्रिलर सीरीज में Sakshi Tanwar की एक्टिंग ने उड़ाए होश, सच्चाई को उजागर करती नजर आईं एक्ट्रेस

माई शो में साक्षी तंवर ने शील की भूमिका निभाई है, जो एक महिला है और अपनी बेटी सुप्रिया की मौत के बारे में सच्चाई को उजागर करती है।

0
396
Sakshi Tanwar 
Mai Trailer: थ्रिलर सीरीज में Sakshi Tanwar की एक्टिंग ने उड़ाए होश

Mai Trailer: एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जल्द ही वो नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज ‘माई’ में नजर आने वाली है। वहीं अब इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में सांक्षी दमदार रुप में नजर आ रही हैं। ये सीरीज क्लीन स्लेट फिल्म्स के कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित और अंशाई लाल और अतुल मोंगिया द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा है। साक्षी तंवर के अलावा इस सीरीज में विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अनंत विधात, राइमा सेन, अंकुर रतन, प्रशांत नारायण, वैभव राज गुप्ता और सीमा पाहवा नजर आएंगे।

Mai Trailer
Mai Trailer

Mai Trailer: ‘Mai’ 15 अप्रैल को होगी रिलीज

ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म क्राइम ड्रामा है, जिसमें सांक्षी अपने बेटी के हत्यारों को खोज रही हैं। और वह यह जानना चाहती है कि किसी ने भी उसकी बेटी को क्यों मारा। ट्रेलर में आप देख सकते है कि बेटी का किरदार निभा रहीं वामिला इशारों में अपनी मां यानी साक्षी को कुछ समझा रही हैं, लेकिन सांक्षी कुछ समझ नही पाती है और बेटी को एक ट्रक कुचलकर चला जाता है। बेटी की कातिलों की तलाश करते हुए साक्षी को कई तरह की धमकियां मिलती है। ट्रेलर देखकर फैंस इस सीरीज के रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माई 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CbeZK_NKKL3/

वेब सीरीज की कहानी दो भाइयों के चौधरी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति या पत्नी और बच्चों के साथ एक ही कॉलोनी में आस-पास के घरों में रहते हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा- ‘एक मध्यम वर्ग की पत्नी अपराध की दुनिया में एक माँ। क्या वह जीवित रहेगी? 🤔 जो हमेशा के लिए उसकी दुनिया को बदल देती है। 15 अप्रैल को #Mai देखें, केवल नेटफ्लिक्स पर’।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

Shah Rukh Khan का नया एड आया सामने, किंग खान ने कहा- ‘SRK+ का नाम ही काफी है’

लॉस एंजेलिस में Swara Bhasker का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर मांगी मदद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here