बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आने वाली हैं, पर उनके इस डेब्यू से उनके पिता सैफ अली खान खुश नहीं हैं।  एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सैफ से एक इंटरव्यू के दौरान सारा के डेब्यू को लेकर बात की तो उन्होंने कहा, “मैं थोड़ा नर्वस हूं। सारा ने अपने लिए ये ही प्रोफेशन क्यों चुना। आप देखो वो कहां से पढ़ी हैं। इतना कुछ करने के बाद वो न्यूयॉर्क में ही क्यों नहीं रहती या वहीं काम क्यों नहीं कर लेती।”

दरअसल, सारा अली खान ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की है और पापा सैफ को लगता है कि ऐसी जगह से पढ़ाई करने के बाद उसे एक्टिंग जैसे अन स्टेबल प्रोफेशन में नहीं आना चाहिए।

हालांकि सैफ ने आगे कहा, मैं ये नहीं कह रहा हूं कि एक्टिंग छोड़ दो, लेकिन ये एक स्टेबल प्रोफेशन नहीं है और यहां सब एक डर में रहते हैं। यहां इस बात की भी गारंटी नहीं है कि अगर आप अपना बेस्ट भी दे रहे हैं, तो आपको सक्सेस मिलेगी और कोई भी मां-बाप नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे ऐसी लाइफ जीएं।

आपको बता दें कि सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं। जहां इसको लेकर उनकी मां अमृता काफी खुश हैं वहीं पिता सैफ थोड़ा नर्वस हैं। नर्वस होने के बावजूद सैफ ने ये भी बताया कि सारा हमेशा से एक्टर ही बनना चाहती थी। सैफ ने कहा- “मुझे याद है सालों पहले हम स्टेज परफॉर्मेंस के लिए विदेश गए थे।  जब मैं, सलमान और दूसरे एक्टर्स स्टेज पर थे तब सारा पर्दे के पीछे खड़ी होकर हमें देख रही थी।  मैं जानता था कि वो अपने लिए भी यही चाहती है कि वो स्टेज पर रहे और लोग उसका नाम ले।”

पापा सैफ को छोड़ दे तो मां अमृता ने सारा की इस फिल्म में उनकी काफी मदद की है। कुछ दिनों पहले ही दोनों मां- बेटी ने ‘हेलो’ नाम की मैगज़ीन के कवर फोटो के लिए साथ में फोटो शूट भी करवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here