Runway 34 का नया गाना ‘The Fall’ रिलीज, यात्रियों को बचाते दिखे Ajay Devgn

इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। वहीं इस बीच अब फिल्म का नया गाना ‘द फॉल’ (The Fall Song Out) रिलीज हो गया है।

0
180
Runway 34 Trailer-2
Runway 34 का नया गाना ‘The Fall’ रिलीज

अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 (Runway 34) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। वहीं इस बीच अब फिल्म का नया गाना ‘द फॉल’ (The Fall Song Out) रिलीज हो गया है।

Runway 34 में Ajay Devgn कैप्टन के किरदार में आएंगे नजर

गाने में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं। इस गाने में जसलीन रॉयल ने अपनी आवाज दी है, इसके साथ ही इसका म्यूजिक भी जसलीन रॉयल ने ही कम्पोज किया है। गाने के लिरिक्स आदित्य शर्मा ने लिखे हैं। ‘द फॉल’ से पहले अजय देवगन ने 2 अप्रैल को अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘मितरा रे’ रिलीज किया था। इस सॅान्ग में प्लेन क्रैश होते हुए नजर आ रहा है।

Runway 34 Trailer-2
ajay devgn

फिल्म की बात करें फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि अजय देवगन की फ्लाइट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम में तूफान में फंस जाती है।

Ajay Devgn 

बताते चले कि11 अप्रैल को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में फ्लाइट के पायलट विक्रांत खन्ना उर्फ अजय देवगन हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) उनकी को-पायलट हैं। रनवे 34, 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Runway 34 Trailer-2: Ajay Devgn फंसे हैं एक बड़ी मुसीबत में. (apnnews.in)

बिकिनी संग पॉलीथीन पैंट पहनकर निकली Urfi Javed, यूजर्स बोले- ‘बस यही रह गया था’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here